राजनीति

लालबत्ती मांगने वालों को CM “भूपेश की बत्ती” ! निगम-मंडल के लिए बार-बार दावेदारी करने वालों पर जताई नाराजगी, कहा – वायरल सूची फेक, पहले हाईकमान से बात की जायेगी, फिर होगी नियुक्ति

सीएम भूपेश बघेल रायपुर से दिल्ली पहुँच चुके हैं, रवाना होने से पहले सीएम ने कहा कि वे एक अखबार के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं । इसका निगम मंडलों की नियुक्ति से संबंध नहीं है । सीएम ने कहा कि निगम मंडल को लेकर जो लोग बार – बार दावेदारी जता रहे हैं, उन्हें जगह नहीं मिलेगी । उन्होंने कहा कि निगम मंडलों को लेकर जो सूची वायरल की जा रही है वह अफवाह है ।

मुख्यमंत्री ने निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर पार्टी का रुख साफ़ करते हुए कहा कि

“अभी प्रदेश अध्यक्ष नये बने हैं, वो प्रदेश के दौरे पर हैं, लौटने पर संगठन में बैठकर इस पर फैसला लिया जायेगा, इस पर हाईकमान से भी बात की जायेगी, उसके बाद ही नियुक्ति होगी”

बीजेपी के सदस्यता अभियान पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी 2-3 लाख के अंतर से चुनाव जीते थे, लेकिन आज सदस्य बनाने के लिए लाले पड़े हैं, ऐसी स्थिति क्यों आ रही है, इस पर विचार करना चाहिए। प्रदेश में बाघों सी घटती संख्या को लोकर सीएम ने कहा कि यह गंभीर विषय है। इस पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बाघों की संख्या को लेकर एक्सपर्ट से सलाह लिया जाएगा ।

Back to top button
close