देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : मुख्यमंत्री आवास में कोरोना ने दी दस्तक, सीएम की भतीजी मिली पॉजिटिव, AIIMS में भर्ती

कोरोना वायरस देखते-देखते देश के हर एक हिस्से तक फैल गया है। कोरोना से आम जनता के साथ-साथ राजनेता और उनके परिवार के लोग भी चपेट में आ रहे हैं। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री आवास तक भी कोरोना वायरस पहुंच गया है। पटना के सरकारी आवास में रहने वाली सीएम नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद सोमवार देर शाम उन्हें राजधानी पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ, पूरे मुख्यमंत्री आवास का सैनिटाइजेशन किया गया है। इसके अलावा घर के सभी सदस्य एहतियातन होम क्वारंटीन में चले गए हैं। मुख्यमंत्री के परिवार वालों की कोरोना जांच भी की जा रही है।

वहीं, बताया गया है कि इस घटना का मुख्यमंत्री के कामकाज पर कोई असर नहीं पड़ा है। वह हर रोज की तरह जनता की सेवा में लगे रहेंगे। बता दें कि, सीएम ने चार जुलाई को खुद की कोरोना जांच करवाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी।

दरअसल, विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ बैठे थे। शनिवार को सभापित कोरोना से संक्रमित पाए गए। इसके बाद सीएम ने अपने संपर्क में आने वाले अधिकारियों और कर्मियों की कोरोना जांच करवाई। साथ ही खुद की भी कोरोना जांच करवाई। इन सभी लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उपमुख्यमंत्री की रिपोर्ट भी निगेटिव पाई गई थी।

Back to top button
close