देश - विदेश
Trending

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन की चोरी, वैक्सीनेशन केंद्र से हुई है चोरी….अफसरों में मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस की टीम

छत्तीसगढ़ में कोरोना के टीके की चोरी हो गई। अज्ञात आरोपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर 90 डोज कोरोना के टीके लेकर फरार हो गया। चोरी की खबर फैलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला के स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कोरोना वैक्सीन के 90 डोज की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला जिले के नवागढ़ ब्लाॅक का है, जहां सामुदायिक स्वास्थ्रू केंद्र में चोरी हुई है। इस खबर के बाद से पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, साथ ही जिला प्रशासन की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

इस चोरी का खुलासा आज सुबह उस वक्त हुआ, जब वैक्सीनेशन शुरु किया जाना था। विदित है कि प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण जारी है, जिसमें 60 साल पार के बुजुर्गों के अलावा 45 से 59 साल के गंभीर रोगों से पीड़ित लोगों को टीका लगाया जा रहा है। आज जब वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई तब प्रिजर्व कर रखे गए कोरोना वैक्सीन के गायब होने की जानकारी विभागीय वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। दूसरे चरण में बुजुर्गों को अभी टीका लगाया जा रहा है। इस बीच लापरवाही के चलते अज्ञात चोर ने टीके की 90 डोज को उड़ा ले गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाशी में जुट गई है।

Back to top button
close