देश - विदेश

भेंट-मुलाकात : बारिश में भींगते-भींगते अपनी समस्या लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे लोग, CM भूपेश ने अफसरों को समस्याओं को दूर करने के लिए किया निर्देशित

बारिश में भीगते हुए लोग अपनी समस्या लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे, इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनचौपाल में आए नागरिकों से भेंट मुलाकात की और उनसे बातचीत करते हुए उनकी बातों, समस्याओं और कठिनाइयों को सुनते हुए उन पर आवश्यक कार्यवाही करने की पहल की। इस दौरान मंत्री रविन्द्र चौबे, डॉं. शिव कुमार डहरिया, और महापौर प्रमोद दुबे भी मौजूद थे |

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन-चौपाल में पहुंचे एक-एक निःशक्तजन तक पहुँचे और उनसे मुलाकात कर बातचीत की। मुख्यमंत्री ने जहाँ पीड़ितों से बातचीत करते हुए उनका हौसला बढ़ाया वही जरूरत पड़ने उन्हें तत्काल आर्थिक सहायता दी और संजीवनी जैसी विभिन्न योजनाओं से सहायता देने के निर्देश दिए।

कैंसर से प्रभावित को संजीवनी से सहायता दिलाने के निर्देश
जनचौपाल में अपने गले के कैंसर की बीमारी से लड़ रहे अनूप गुप्ता अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुलाकात की और बताया कि पैसा की कमी के कारण नया रायपुर के एक निजी कैंसर चिकित्सालय द्वारा उनका ईलाज नहीं किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने उन्हें संजीवनी योजना से लाभान्वित करने के तत्काल निर्देश दिए और अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने को कहा।

Back to top button
close