देश - विदेश

टीआई की पिटाई….आरोपियों को पकड़ने गए TI समेत पुलिस की टीम पर लाठी डंडे से हमला, वाहनों में की थी तोड़फोड़….कोरोना के डर से कोविड सेंटर से भागे 5 आरोपी गिरफ्तार, पांचों हैं संक्रमित

बलौदाबाजार के भटगांव थाना के सलौनीकला में थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों से मारपीट और तोड़फोड़ मामले में बड़ी सफलता मिली है | मामले में फरार 7 आरोपियों में से 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । सभी अपने घर में जाकर छुपे थे । खोजबीन कर रही पुलिस को इसकी भनक लगते ही सभी को गिरफ्तार कर लिया । संक्रमित होने के कारण सभी को दोबारा कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है। ये सभी पांच आरोपी कोरोना पाॅजिटिव पाये गए है। SDOP संजय तिवारी ने इसकी जानकारी दी है ।

दरअसल बीती रात भटगांव थाना प्रभारी एचएल रात्रे को अकेला देखकर कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट किया साथ ही पुलिस वाहन की तोड़फोड़ भी की । घटना के बाद पुलिस नें 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन आरोपियों का कोविड सेंटर बिलाईगढ़ में मेडिकल जांच करवाया गया। जहां 6 में से 5 आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

आरोपियों में 2 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से 5 आरोपियों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं इलाज के लिए कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। इस बीच पांचों आरोपी मंगलवार को फरार हो गए। पांचों के फरार होने की खबर से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया था। फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने भागने की वजह को लेकर पूछताछ की । आरोपियों ने बताया कि कोरोना के डर से कोविड सेंटर से भागे थे । बता दें कि पुलिस ने भटगांव TI के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किए थे। आरोपियों ने थाने में घुसकर मारपीट और वाहनों में तोड़फोड़ का भी आरोप है ।

क्या है मामला
दरअसल ये पूरी घटना सलौनीकला भटगांव की है । पीड़ित राज देवांगन ने पुलिस शिकायत में बताया कि, 14 जून को जब वो काम करके घर लौटा तो खाना खाने के बाद टीवी देख रहा था । इस दौरान रात में करीब साढ़े 11 बजे के आसपास मोेहल्ले के सात से आठ लड़के उसके घर में घुसे और उसकी मां के साथ धक्का मुक्की करते हुये मारपीट करने लगे । ये देखकर उसका छोटा भाई गोपेश देवांगन और वो खुद बीच बचाव के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने लाठी डंडे से उनसे भी मारपीट शुरू कर दी ।

विवाद के दौरान पीड़ित की मां ने भटगांव थाना को इसकी शिकायत की । शिकायत के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो सभी आरोपी वहां से भाग निकले, जिसके बाद थाना प्रभारी एचआर रात्रे और अन्य पुलिसकर्मी आरोपियों की खोज में जुट गयी। कुछ देर बाद सभी आरोपी हाथों में लाठी-डंडे लेकर थाना प्रभारी के पेट्रोलिंग गाड़ी के पास पहुंचे और राज देवांगन, गोपेश देवागंन से मारपीट करने लगे । थाना प्रभारी रात्रे ने जब बीच बचाव की कोशिश की तो सभी आरोपियों ने उनका मोबाइल तोड़कर उनसे भी मारपीट करनी शुरू कर दी । मारपीट में एसआई एचआर रात्रे सहित कई पुलिसकर्मियों को चोट आयी है। साथ ही आरोपियों ने पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन में भी तोड़फोड़ की।

Back to top button
close