राजनीति

जूनियर जोगी ने भूपेश पर साधा निशाना!…बोले – ड्रामेबाज हैं भूपेश, जेल जाना पब्लिसिटी स्टंट….इंडियन नेशनल कांग्रेस, इंडियन नौटंकी कंपनी बनकर रह गई : अमित जोगी

छत्तीसगढ़ में सियासत पूरी तरह से उबाल पर है | मंत्री के कथित सेक्स सीडी मामले में 14 दिन के न्यायिक रिमांड में भेजे जाने के बाद मरवाही विधायक अमित जोगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है | अमित ने कहा कि सेक्स सीडी मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा न्यायालय में जमानत की अर्जी नही देना, पैरवी के लिए वकील नही करना जैसे कारनामों को एक पब्लिसिटी स्टंट है ।

अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष धुर नौटंकीबाज हैं और छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है कि इंडियन नेशनल कांग्रेस, कैसे  इंडियन नौटंकी कंपनी बनकर रह गयी है । फ़र्ज़ी सीडी बनाने की फैक्ट्री चलाने वाले जेल जाकर सत्याग्रह करने की बातकर बापू के पवित्र सत्याग्रह शब्द को कलंकित कर रहे हैं ।

अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनो सीडी की राजनीति कर जनता का असल मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं। चुनाव में सीडी नही बल्कि सीजी यानि छत्तीसगढ़  मुद्दा है। और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सीजी की राजनीति करती है।

Back to top button
close