देश - विदेश

इस विधायक के घर पर पुलिस की रेड, AK-47, ग्रेनेड और कारतूस बरामद…. जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह के घर पर पुलिस की छापेमारी में एके-47 राइफल बरामद की गई है । विधायक के आवास पर पुलिस जांच कर रही है । अनंत कुमार सिंह सूबे के बाहुबली विधायक माने जाते हैं ।  पटना ग्रामीण एसपी ने पुलिस छापेमारी में अनंत सिंह के घर से मिलने की पुष्टि की है ।

सूत्रों के अनुसार घर के अंदर से एक पीले कवर में कार्बन फ़िल्म के अंदर छुपा के रखे गए अत्याधुनिक AK-47, हैंड ग्रेनेड और 26 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं । हालांकि बरामद हथियार को लेकर ATS टीम असमंजस में है । क्योंकि बरामद हथियार AK-47 है या AK-56 इसे कन्फर्म नहीं किया जा सका है। ग्रेनेड के ब्लास्ट की आशंका को देखते हुए बम स्क्वाड की टीम को भी बुला लिया गया है। खबरों के मुताबिक विधायक के घर से बम मिलने की भी चर्चा है । पटना पुलिस ने बम स्क्वॉड को बुला लिया है ।

शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे शुरू हुई इस रेड के दौरान अनंत सिंह के पैतृक घर पर एक बुजुर्ग मौजूद था। यही बुजुर्ग घर का केयर टेकर है। पुलिस टीम के पहुंचने के बाद इस बुजुर्ग ने ही दरवाजा खोला था। हालांकि केयर टेकर को गिरफ्तार नहीं किया गया है । गौरतलब है कि अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ा था ।

Back to top button
close