देश - विदेश

अपहरण के 38 घंटे बाद भी नहीं मिला विराट का सुराग….विराट के तलाश के लिए DGP ने बनाई टीम….आज पहुंचेंगे बिलासपुर

मासूम विराट के अपहरण मामले में 38 घंटे होने के बावजूद भी अभी तक किसी भी तरह की सफलता नहीं मिलने पर डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिस कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताई है. इसके साथ ही डीजीपी ने विराट की तलाश के लिए प्रदेश स्तर पर एक अलग टीम बनाई है। यह टीम जल्द ही बिलासपुर पहुंचने वाली है।

बता दें कि शनिवार को करीब शाम 8 बजे बीजेपी कार्यालय के पास खेल रहे मासूम 8 वर्षीय विराट सराफ को दो नकाबपोश युवकों ने अपहरण कर लिए है, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने विराट से उनके नाम और परिजनों के नाम पूछने के बाद को पकड़कर गाड़ी बैठा कर वहां से भाग खड़े हुए | अपहरणकर्ताओं ने बिना नम्बर के सफ़ेद कलर की वेगनआर का इस्तेमाल किया था |

वही इस मामले में एसपी अभिषेक मीणा के ने काह कि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ क्लू मिले हैं उन पर काम चल रहा है।

अपहरण की जानकारी मिलने के बाद नगर विधायक शैलेश पांडेय भी विराट के परिजनों से मिलने पहुंचे, इसके साथ ही शैलेश पांडेय ने विराट का पता लगाने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दिए है, और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है |

मिली जानकारी के अनुसार विराट के अपहरण के दूसरे दिन अपहरणकर्ताओं नें रविवार को एक निकटतम रिश्तदार को फोन लगाया अपहरणकर्ता फोन पर कुछ बोला तो नहीं, लेकिन उसने बच्चे की सिसकती आवाज जरूर सुनाई।

Back to top button
close