ताज़ातरीन न्यूज़

EOW ने रमन सिंह का चेहरा चमकाने वाले IAS टोप्पो समेत इन कंपनियों के खिलाफ दर्ज किया FIR

- विज्ञापन-

प्रदेश के चर्चित नान घोटाले मामले में ईओडब्ल्यू ने जनसंपर्क विभाग की जांच रिपोर्ट के आधार आईएएस राजेश टोप्पो व क्यूब मीडिया एंड ब्रांडिंग प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है। वही ईओडब्ल्यू ने इस मामले में मूविंग पिक्सल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अहमदाबाद को भी आरोपी बनाया गया है |

बता दें कि तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के चेहरे को चमकाने के लिए कई कंपनियों को ठेका दिया गया था. जिन्हे रमन सरकार द्वारा करोडो कि भुगतान किया जाता रहा, इन कंपनियों का केवल एक मकसद था कि डॉ रमन सिंह को देश का सबसे संवेदनशील, लोकप्रिय और जनकल्याणकारी योजनाकार साबित किया जा सके । इसके एवज में कंपनियां दिल खोल कर लूट रही थी और जनसंपर्क व संवाद में कार्यरत अधिकारी कमीशनखोरी कर रहे थे । सिस्टम सिर्फ यह था कि जिस एजेंसी से कमीशनखोरी सेट हो गई उसे खजाने का रास्ता दिखा दिया जाए ।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद मुख़्यमंतीर भूपेश बघेल ने डॉ रमन सिंह का चेहरा चमकाने की कवायद में लगी 48 फर्मों और एजेंसियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है । यह कंपनियां सरकार या राज्य के हित में काम नहीं कर रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *