न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़

नक्सलियों ने ली विधायक भीमा मंडावी और जवानों की हत्या की जिम्मेदारी…..नक्सली लीडर साईंनाथ ने पर्चा जारी कर बताई हत्या की वजह

बस्तर क्षेत्र के दंतेवाड़ा में मंगलवार को हुई नक्सली हमले की जिम्मेदारी दंडकारण्य स्पेशल जोन और दरभा डिवीजन कमेटी का सचिव साईंनाथ ने ली है | नक्सलियों ने पर्चा फेककर बीजेपी विधायक भीमा मंडावी समेत चार जवानों की हत्या और हथियार लूटने की जिम्मेदारी ली है |

– विज्ञापन –

नक्सलियों ने बीजेपी और आरएसएस पर जातिवाद को उकसाने की बात कही है, इसके साथ ही अडानी को बैलाडीला का 13 नंबर प्लांट देने का विरोध भी किया गया है।

वही नक्सलियों ने पर्चा में आगे लिखा है कि भाजपा सत्ता में आते ही अंधराष्ट्रवाद को बढ़ावा देते हुए जातिगत भेदभाव को उकसा रहे हैं। अपनी आरएसएस की एजेंड़ा हिन्दी राष्ट्र स्थापना लक्ष्य की ओर आक्रमक रूप से काम कर रही है। आए दिन आदिवासियों की हत्या, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रही है।

बता दें कि बीते मंगलवार को नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया था जिसमें बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित पांच लोगों की जानें गई थी। नक्सलियों ने बीजेपी विधायक के काफिले में शामिल एक बुलेटप्रूफ कार को निशाना बनाते हुए बड़ा धमाका किया था, इस हमले विधायक की ड्राइवर एक अन्य समेत सुरक्षाबल के तीन जवान शहीद हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *