राजनीति

CM भूपेश ने ट्वीट कर PM मोदी को दी खुली बहस की चुनौती, कहा- आपके चरण जहां-जहां पड़े वहां कमल का फूल मुरझा गया

 

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में चुनावी सभा को सम्बोधित करने आज छत्तीसगढ़ आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहस के लिए चुनौती दिया है | सीएम भूपेश ने ट्वीट कर लिखा है कि कुशासन के प्रतीक बन चुके रमन सिंह तो पिछले कई सालों से विकास के मुद्दे पर बहस करने से भाग रहे हैं। तो आप ही खुले मंच पर 60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने की चुनौती स्वीकार करें।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है, जहां पर वे जिला बालोद में चुनावी आमसभा को सम्बोधित करेंगे | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 20 सवाल दागे थे |

आज मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला है, मुख्यमंत्री ने लिखा है कि हमने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे। जिसमें से हमने 18 वादों को महज 60 दिनों में ही पूरा कर दिया।मैं किसी भी मंच पर जनता के बीच आपके जुमला पत्र-2014 और हमारे जन घोषणापत्र एवं जन आवाज़ पर बहस करने को तैयार हूं।

आइए..आइए, स्वागत है आपका। छत्तीसगढ़ में जहां-जहां आपके चरण पड़े, वहां-वहां कमल का फूल मुरझा गया।
खैर, कुशासन के प्रतीक बन चुके रमन सिंह तो पिछले कई सालों से विकास के मुद्दे पर बहस करने से भाग रहे हैं। तो आप ही खुले मंच पर 60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने की चुनौती स्वीकार करें।

Back to top button
close