Mon. Jul 22nd, 2019

सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम

CM रमन सिंह बोले – मैं खिलाड़ी आदमी हूं, मैच में आखिरी शॉट तक जान लगा देता हूं….आखिरी गेंद में सिक्स लगाने वाला ही जीतता है….हमारी सरकार बन रही, नहीं पड़ेगी किसी की जरुरत

1 min read

गठबंधन की सरकार बनने की तमाम अटलकों के बीच आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने चौथी बार सरकार बनाने के लिए किसी भी तरह की मदद की दरकार से इंकार किया है | हमें तो जनता पर भरोसा है । जिनको खुद पर भरोसा नहीं है, उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है । मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी । हम खुद से सरकार बनाने में सक्षम हैं। एक बार फिर से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी ।

– विज्ञापन –

दरअसल रायपुर में गोंडवाना कप के आयोजन में पहुंचे मुख्यमंत्री रमन ने जब साल 2018 के सियासी मैच को लेकर सवाल पूछा गया तब सीएम का कहना था कि वे एक खिलाड़ी है और साल 2003, 2008 और 2013 का मैच जीत चुके हैं सीएम रमन सिंह का कहना है कि जनता ने उन्हें तीन बार मौका दिया है और खेल में आखिरी तक बेहतर खेलने वालों की जीत होती है और आखिरी गेंद में सिक्स लगाने वाला ही जीतता है | मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि मैं खिलाड़ी आदमी हूं, अंतिम बॉल तक जान लगाकर खेलना मेरी फितरत है । पिछले तीन मैच विधानसभा चुनाव के रूप में मैंने खेले और जीत हासिल की है । अब एक मैच का फैसला ईवीएम में कैद है । भरोसा है कि इस बार फिर जीतेंगे।

विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर कांग्रेस द्वारा जाहिर की जा रही आशंका पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की ओर से खरीद फरोख्त की बात खयाली है। कांग्रेस को ईवीएम से लेकर विधायक तक पर आशंका है। वे खुद से गढ़ी जा रही आशंकाओं के घेरे में खुद ही घिरते जा रहे हैं।

हमें तो जनता पर भरोसा है। जिनको खुद पर भरोसा नहीं है, उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम खुद से सरकार बनाने में सक्षम हैं। एक बार फिर से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी।

 

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent News

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.