ख़बरें जरा हटके न्यूज़

CM रमन सिंह बोले – मैं खिलाड़ी आदमी हूं, मैच में आखिरी शॉट तक जान लगा देता हूं….आखिरी गेंद में सिक्स लगाने वाला ही जीतता है….हमारी सरकार बन रही, नहीं पड़ेगी किसी की जरुरत

- विज्ञापन-

गठबंधन की सरकार बनने की तमाम अटलकों के बीच आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने चौथी बार सरकार बनाने के लिए किसी भी तरह की मदद की दरकार से इंकार किया है | हमें तो जनता पर भरोसा है । जिनको खुद पर भरोसा नहीं है, उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है । मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी । हम खुद से सरकार बनाने में सक्षम हैं। एक बार फिर से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी ।

दरअसल रायपुर में गोंडवाना कप के आयोजन में पहुंचे मुख्यमंत्री रमन ने जब साल 2018 के सियासी मैच को लेकर सवाल पूछा गया तब सीएम का कहना था कि वे एक खिलाड़ी है और साल 2003, 2008 और 2013 का मैच जीत चुके हैं सीएम रमन सिंह का कहना है कि जनता ने उन्हें तीन बार मौका दिया है और खेल में आखिरी तक बेहतर खेलने वालों की जीत होती है और आखिरी गेंद में सिक्स लगाने वाला ही जीतता है | मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि मैं खिलाड़ी आदमी हूं, अंतिम बॉल तक जान लगाकर खेलना मेरी फितरत है । पिछले तीन मैच विधानसभा चुनाव के रूप में मैंने खेले और जीत हासिल की है । अब एक मैच का फैसला ईवीएम में कैद है । भरोसा है कि इस बार फिर जीतेंगे।

विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर कांग्रेस द्वारा जाहिर की जा रही आशंका पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की ओर से खरीद फरोख्त की बात खयाली है। कांग्रेस को ईवीएम से लेकर विधायक तक पर आशंका है। वे खुद से गढ़ी जा रही आशंकाओं के घेरे में खुद ही घिरते जा रहे हैं।

हमें तो जनता पर भरोसा है। जिनको खुद पर भरोसा नहीं है, उनके बारे में कुछ कहना सही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें किसी अन्य की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम खुद से सरकार बनाने में सक्षम हैं। एक बार फिर से राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *