राजनीति

छत्तीसगढ़ दौरे में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह : बिलासपुर में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले – भाजपा की जीत लोकसभा चुनाव 2019 का रास्ता साफ करेगी, कार्यकर्ताओं को मिशन 65 प्लस का दिलाया संकल्प

अपने दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिलासपुर में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित श ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जीत लोकसभा चुनाव 2019 का रास्ता तय करेगी।  छत्तीसगढ़ की जीत पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में भाजपा के कार्यकर्ताओं के बलिदान को समर्पित होगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं को मिशन 65 प्लस फतह का संकल्प दिलाया । इस दौरान क्षेत्र के 6253 बूथों के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

शाह ने कहा आज लोकनायक जयप्रकाश जी की भी जयंती है ।  जयप्रकाश जी के नेतृत्व में इस देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए एक बहुत बड़ी जंग लड़ी । इस शुभ दिन पर मैं छत्तीसगढ़ के महान संगठन के मेरे बूथ के कार्यकर्ताओं के सामने उपस्थित हुआ हूं । आज 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है । यह सब हमारे संगठन के आदि पुरुषों का आर्शीवाद है ।

उन्होंने कहा कि आज यहां छत्तीसगढ़ में आदिवासियों समेत सभी का विकास हो रहा है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर ले राज्य में उनकी दाल नहीं गलने (जीत नहीं मिलने) वाली है । शाह ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और 2019 में लोकसभा का भी चुनाव होना है ।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन बना लिया है । उन्होंने कहा कि मैं उनके साहस की दाद देता हूं । मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल गांधी को केंद्र और छत्तीसगढ़ में कैसे सरकार बनते दिखाई दे रही है । जो यहां अश्लील नकली सीडी बनाकर मां-बहनों को अपमानित कर रहे हैं, क्या उनके नेतृत्व में सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं ।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह चुनौती देते हैं कि राहुल गांधी राज्य की जनता को बताएं कि वह यहां किसके नेतृत्व में सरकार बनाना चाहते हैं । हमारे पास यह दुविधा नहीं है । हम मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे । हम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं । हम रमन सिंह के नेतृत्व में आदिवासियों का जो विकास हुआ है, उसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि अटल जी ने विकास का सपना देखा और छत्तीसगढ़ राज्य बनाया था । शुरुआत के तीन साल में अजीत जोगी की सरकार थी। यहां नक्सलियों का शासन चलता था। विकास के काम नहीं हो पाते थे। इसके बाद भाजपा की सरकार बनी । 15 साल के शासन में भाजपा सरकार ने नक्सलियों को उखाड़ फेंकने का काम किया ।

Back to top button
close