देश - विदेश

चुनाव आयोग की प्रेस कांफ्रेंस ढाई घंटे लेट!….CM के कई कार्यक्रम रि-शेड्यूल, घंटेभर पहले रेल लाइन का शिलान्यास, कई निर्माण कार्यों के उद्घाटन की तैयारी, थोड़े देर में कटेंगे धड़ाधड़ फीते

छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों में आचार संहिता लागू होने की संभावना को लेकर निर्वाचन आयोग की होने वाली प्रेस कांफ्रेस ढाई घंटे के लिए आगे बढ़ा दी गई है, अब चुनाव आयोग 3 बजे प्रेस कांफ्रेस लेने जा रही है | अब इसे देखते हुए प्रदेश में निर्माण कार्यों के लोकार्पण का सिलसिला शुरू हो गया है । जिन विकास कार्यों की सौगात आगामी 2-3 दिनों में प्रदेशवासियों को मिलने वाली थी, चुनाव आयोग की इलेक्शन अलर्ट को देखते हुए  प्रदेश सरकार भी अलर्ट हो गई है, खबर है कि महज ढाई घंटे में ही सभी जगह लोकार्पण की तैयारी शुरू हो गई ।

कबर्धा से कटघोरा-मुंगेली-डोंगरगढ नई रेल लाइन का शिलान्यास का वक्त भी एक घंटे पहले कर दिया गया है । हसदेव एक्सप्रेस को भी आज हरी झंडी दिखाकर उसका शुभारंभ कर दिया जायेगा ।  सुबह से सूचना मिलते ही राज्य सरकार के अधिकारी फूल माला सहित अन्य तैयारियों में जुट गए ताकि लोकार्पण का कार्यक्रम आज ही समाप्त कर लिया जाए । राजधानी में मोहबा बाजार पुल, राजेंद्र नगर अंडर ब्रिज, आमानाका अंडर ब्रिज सहित कई निर्माण कार्यों के लोकार्पण की तैयारी कर ली गई ।  ताकि आचार संहिता लागू होने से पहले सभी पूर्ण हो चुके कार्यो का उदघाटन कर दिया जाए ।

Back to top button
close