देश - विदेश
Trending

कलेक्टर- SP कॉन्फ्रेंस : CM भूपेश बघेल ने दिखाए सख्त तेवर….अवैध शराब की घटनाओं पर मुखयमंत्री नाराज, नशे पर लगाम लगाने ठोस कार्ययोजना बनाने के निर्देश

आज से शुरू मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कलेक्टर- SP कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री का तेवर काफी कड़क नजर आ रहा है, बैठक में सीएम बघेल ने सख्त तेवर दिखाते हुए ​नशीले पदार्थों की तस्करी को जड़ से खत्म करने को कहा है। वहीं चिटफंड कंपनियों पर तेजी से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री एक-एक कर जिलेवार की समीक्षा ले रहे हैं। खासतौर पर अपराध पर लगाम लगाने के लिए सीएम रिपोर्ट की समीक्षा कर रहे हैं। सर्किट हाउस में जारी कलेक्टर- SP कॉन्फ्रेंस दोपहर 2.30 बजे तक चलेगी। वहीं जिलेवार योजनाओं की भी समीक्षा सीएम कर रहे हैं।

संपत्ति कुर्क करने के दिए निर्देश
कलेक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस में सीएम ने रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है। वहीं चिटफंड कंपनियों पर तेजी से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अन्य राज्यों में संपत्ति कुर्क करने के निर्देश दिए हैं। वहीं कोर्ट के माध्यम से ही जल्द ही संपत्ति कुर्की कराएं।

नशे के नेटवर्क को जड़ से खत्म करें
नशे के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए सीएम भूपेश बघेल ने सभी एसपी को कड़े निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि नशीले पदार्थों की तस्करी को जड़ से खत्म करें। नशे के नेटवर्क पर पुलिस कार्रवाई करे। इसके लिए अन्य राज्यों से भी हर स्तर से जरूरी समन्वय करें।

Back to top button
close