न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

बिलासपुर अपडेट : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने गुरुनानक चौक से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुवात

बिलासपुर ब्लाक क्रमांक 02 के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला के नेतुत्व में आज 08 सितम्बर को गुरुनानक चौक से ” भारत जोड़ो यात्रा ” की हुई शुरुआत हुई एवम समापन नागोराव शेष वार्ड में आमसभा के साथ हुआ।

Advertisement


पदयात्रा के आयोजनकर्ता,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस को ” भारत जोड़ो यात्रा ” निकालने की जरूरत क्यों पड़ रही है ? आज देश के अंदर नफरत की बीज 1925 से बोया गया वह धीरे धीरे एक विषाक्त पेड़ का स्वरूप ले रहा है ,जिससे देश के अंदर विखण्डन कारी तत्व समाज की एकता ,अखण्डता को तार तार कर रहे ,लोगो मे भाईचारा ,सौहार्द की जगह अविश्वास ,नफरत, का फैलाव हो रहा है ,देश के अंदर भाईचारा ,अपनापन कायम रहे ,इसलिये राहुल गांधी जी कन्याकुमारी से कश्मीर को जोड़ने के लिए भारत जोड़ो यात्रा पर स्वयं चल रहै ।


प्रदेश सचिव महेश दुबे ने कहा की जब जब देश के अंदर पदयात्रा की गई है उसका सामाजिक ,एकता और अखंडता मजबूत हुआ है । कांग्रेस सदैव से भाई चारे पर विश्वास की है,और देश में सभी जाति,वर्ग समुदाय को साथ लेकर चली है


शहर महिला अध्यक्ष सीमा पांडे ने कहा की प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने भी पूरे प्रदेश में सभी जाति,वर्ग,समुदाय को साथ लेकर चल रहे है ।
सभा को प्रभारी द्वय नरेंद्र बोलर, ज़फर अली, गणेश रजक,शिव शंकर कश्यप, पूर्व पार्षद तज्जुमल हक,एल्डरमैन सुबोध केसरी,राजीव गुप्ता ने भी सम्बोधित किया, आभार व संचालन ब्लाक अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने किया ।


आज के इस आयोजन में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी शिव प्रताप साव, पार्षद प्रियंका यादव,एल्डरमैन दीपांशु श्रीवास्तव,गजेंद्र श्रीवास्तव,रिंकू छाबड़ा,चंद्रहास केशरवाणी,नितिन शुक्ला ,वैभव शुक्ला,दीपक दीक्षित,महेंद्र यादव,जितेंद्र पांडे,करम गोरख,दिनेश घौरे,लल्ला सोनी,आई टी सेल अध्यक्ष रूपेश रोहिदास,राहुल सिंह,अमित गुप्ता,कमल गुप्ता,मीनू सूर्यवंशी,आदेश पांडे,प्रवीण कश्यप,उमाशंकर कश्यप,जागेश्वर रजक, फजान खान,प्रकाश रजक,परमेश्वर रजक ,दीपक भाई,तोशिर खान,आदि की शानदार उपस्थिति रही ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close