देश - विदेश

44 नये पॉजीटिव : कोरबा में फूटा कोरोना बम, एक ही दिन में 10 नये मामले….प्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, देखिए कहाँ कितने नये मरीज

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 44 नए मामले सामने आए हैं, कोरबा में सबसे अधिक 10 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। जिसके बाद प्रदश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 10,070,11 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 12 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है जबकि 25 संक्रमितों ने गृह पृथकवास की अवधि पूरी की। राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित किसी भी मरीज की मृत्यु दर्ज नहीं की गई।

इन जिलों में इतने मरीज
स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के 44 नए मामले आए हैं। जिसमें कोरबा में 10, बलरामपुर में 6, जशपुर में 5, दुर्ग में 5, रायपुर से 4, धमतरी में एक, बिलासपुर से तीन, रायगढ़ से एक, मुंगेली से एक, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से एक समेत कई जिलों में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं ।

विदेश से लौटे यात्रियों का फोन नंबर बंद
कोरोना के नए वेरिएंट के बाद एक तरफ जहां स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। तो वहीं दूसरी तरफ विदेश से लौटे कई यात्रियों ने अपना फोन नंबर बंद कर लिया है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने उन सभी यात्रियों की ट्रेसिंग करना शुरू कर दी है। इसके साथ ही राजनांदगांव में कंटेन्मेंट जोन बनाए गए। वहीं कांटेक्ट ट्रेसिंग और सैपल की जांच भी बढ़ा दी गई है।

Back to top button
close