देश - विदेश
Trending

NSUI के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान : छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश को मिला NSUI का नया अध्यक्ष….AICC ने जारी किया आदेश….जानें किन्हें मिली जिम्मेदारी

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेट्ररी केसी वेणु गोपाल के दफ्तर से आदेश जारी कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ NSUI के नए अध्यक्ष अब नीरज पांडे होंगे। आखिरकार प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी नीरज पांडे को दी गई है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश एनएसयूआई के अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी है। छत्तीसगढ़ एनएसयूआई की जिम्मेदारी जहां नीरज पांडेय को दी गई है। वहीं मध्यप्रदेश की बागडोर मंजुर त्रिपाठी संभालेंगे।

बीते कुछ दिनों से NSUI के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के साथ नीरज भी दिल्ली में ही डेरा डाले हुए थे। नीरज आकाश के बेहद करीबी माने जाते हैं। अब तक छत्तीसगढ़ NSUI की कमान संभाल रहे आकाश शर्मा को युवा कांग्रेस में कुछ अहम पद दिए जा सकते हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा शनिवार को जारी पत्र में नीरज पांडेय और मंजुल त्रिपाठी की नियुक्ति की घोषणा की गई है।

 वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के निवृत्तमान अध्यक्ष आकाश शर्मा और मध्यप्रदेश एनएसयूआई अध्यक्ष विपिन वानखेड़े के कार्यों की सराहना की गई है। मनेंद्रगढ़ढ़-कोरिया निवासी नीरज पांडेय के संगठन में काम को देखते हुए बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। इस बार प्रदेश अध्यक्ष की रेस में रायपुर से भावेश शुक्ला, अमित शर्मा, हनी बग्गा, बिलासपुर से तनमीत छाबड़ा, राजा देवांगन धमतरी से, चमन साहू कांकेर से, विवेक यदू भाटापारा, निखिलकांत साहू भाटापारा से दावेदारी कर रहे थे।

Back to top button
close