देश - विदेश
Trending

ब्रेकिंग : बिलासा एयरपोर्ट से हवाई सेवा का भव्य शुभारंभ… वाटर कैनन से पहली फ्लाईट का स्वागत, केंद्रीय उड्डयन मंत्री और मुख्यमंत्री बघेल ने दी बधाई…जानिए मुख्यमंत्री ने क्या कहा

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले शहर बिलासपुर से आज से हवाई उड़ाने शुरू हो गई हैं, बिलासा देवी केंवट हवाई अड्डा के शुभारम्भ कार्यक्रम शुरू हो गया है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस उड़ान योजना की शुरुआत कर रही है, वहीं कार्यक्रम में हरदीप पुरी भ वर्चुअल रूप से शामिल हुए । इस दौरान से सीएम ने कहा कि सभी के प्रयास से आज से बिलासपुर से हवाई सेवा की शुरूआत हो रही है । इस दौरान सीएम ने सभी को बधाई दी, उन्होंने कहा कि अब रायपुर से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने की आवश्यकता है।

प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर अब देश की राजधानी नई दिल्ली से सीधे विमान सेवा से जुड़ गई है आज से प्रारंभ हो रही बिलासपुर-नई दिल्ली विमान सेवा में बिलासपुर से दिल्ली के लिए 72 सीटर एयरक्राफ्ट की दो फ्लाईटें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होगी। बिलासा देवी केंवट एयरपोर्ट के शुभारंभ के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और केंद्रीय मंत्री हरदीप होरा ने शुभकामनाये दी है।

कार्यक्रम में साथ ही विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, सहित अन्य मंत्री भी कार्यक्रम में वर्चुअल जुड़ें हैं । इनके अलावा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बिलासा एयरपोर्ट पहुंचे हुए हैं, वे हवाई सेवा के शुभारंभ कार्यक्रम में प्रत्यक्ष शामिल हुए, उनके अलावा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे । एलायंस एयर की पहली फ्लाईट बिलासा एयरपोर्ट पहुंच गई है। ये फ्लाईट दिल्ली से जबलपुर होकर बिलासपुर पहुंची है। जो कि बिलासपुर से प्रयागराज होकर दिल्ली जाएगी, आज यहां वाटर कैनन से फ्लाईट का स्वागत किया गया।

Back to top button
close