न्यूज़ब्रेकिंग न्यूज़

Sarkari Naukri 2020 : SAIL, NIT, Press Council समेत कई विभागों में नौकरी कर रही है आपका इंतजार, करें अप्लाई

आज के युवाओं का रूझान सरकारी नौकरी की तरफ ज्यादा होता जा रहा है। हर कोई इस दौड़ में आगे निकलना चाहता है। ऐसे में तैयारी कर रहे युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन निकलने का इंतजार करते हैं। कभी-कभी तो आवेदन निकल जाते हैं, और उम्मीदवारों को पता ही नहीं चलता है और उनको फिर से नौकरी पाने के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ता है। हम आपको सरकारी नौकरी की अपडेट दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आज किन-किन विभागों ने आवेदन मांगे हैं…

ऑनलाइन इंटरव्यू से होगा चयन, युवाओं के लिए शानदार मौका
भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड (IFFCO) ने टेक्नीशियन अपरेंटिस और अटेंडेंट ऑपरेटर के रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए 18 से 27 वर्ष की आयु वाले उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य होंगे। इच्छुक उम्मीदवार 22 नवंबर, 2020 से पहले ही आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर लें। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://iffco.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। खास बात यह है कि उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट http://iffco.in/ देखें।

प्रेस काउंसिल स्टेनोग्राफर भर्ती
प्रेस काउंसिल में 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए नौकरी का शानदार मौका है। स्टेनोग्राफर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। 18 से 27 वर्ष के बीच की उम्र वाले उम्मीदवार 7 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए प्रेस काउंसिल की वेबसाइट विजिट करें।

SAIL, NIT, Press Council समेत कई विभागों में नौकरी कर रही है आपका इंतजार, करें अप्लाई
नई पारी की शुरुआत में ही नीतीश सरकार बड़े पैमाने पर सरकारी विभागों में बहाली कर सकती है। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election 2020) में सबसे अहम मुद्दों में से एक बेरोजगारी को दूर करने के लिए नीतीश सरकार ने कमर कस ली है। नई पारी शुरू होने के 24 घंटे के भीतर ही राज्य सरकार ने सभी शासकीय विभागों से खाली पदों का ब्योरा मांगा है। सरकार ने अपने अधिकारियों को कहा है कि रिटायर कर्मियों का संविदा नियोजन छोड़कर अन्य सभी पदों का ब्योरा सर्वोच्च प्राथमिकता देकर तुरंत उपलब्ध कराएं। ऐसे में आप भी यदि इन नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close