न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव मुंबई में फंसे…..वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना ने ट्वीट कर CM भूपेश से पूछा, लौट आए या 21 दिन वीडियो कॉन्फ़्रेन्स से ही काम चलाएँगे सर? जवाब में TS सिंहदेव ने किया ट्वीट

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को भी लॉकडाउन का सामना करना पड़ रहा है, सिंहदेव पिछले तीन दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं । लॉकडाउन के कारण वे रायपुर नहीं आ पा रहे हैं । मुंबई से ही पुरे प्रदेश के स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं | इसे लेकर आजतक के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कैबिनेट मीटिंग के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए निशाना साधा है |

– विज्ञापन –

पत्रकार रोहित सरदाना ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कैबिनेट मीटिंग के ट्वीट को रीट्वीट करके पूछा है कि
स्वास्थ्य मंत्री जी मुंबई में? लौट आए रायपुर या लॉकडाउन में अब मुंबई रह कर वीडियो कॉन्फ़्रेन्स से ही काम चलाएँगे 21 दिन सर?

- विज्ञापन-

इसके जवाब में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रोहित सरदाना को ट्वीट करते हुए कहा है कि

मेरे परिवार के निकटतम सदस्य का 23 तारीख को PET स्कैन हुआ और कल 24 को operation किया गया। वैसे, जानकारी के लिये मैं लगातार विभाग के प्रमुख अधिकारियों और जिला कलेक्टर्स से संपर्क में हूँ तथा कार्यों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दे रहा हूँ। रायपुर लौटने की व्यवस्था कर रहा हूँ।

बता दें कि श्री सिंहदेव 23 तारीख से मुंबई में हैं । उन्होंने बताया कि वे विभागीय अधिकारियों और जिला कलेक्टर्स से संपर्क में हैं । कार्यों की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दे रहे हैं । रायपुर लौटने के लिए वे जल्द कुछ व्यवस्था करने की बात कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *