राजनीति

विधायक बनने की रेस में कांग्रेस के दो जिलाध्यक्ष!…रायपुर के विकास तिवारी और बेमेतरा जिलाध्यक्ष आशीष छाबड़ा ने PCC को भेजा इस्तीफा

कांग्रेस में नए नियम का पालन करते हुए आज रायपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है । उनके अलावा बेमेतरा जिलाध्यक्ष आशीष छाबड़ा ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है । अब से कुछ देर पहले ही विकास उपाध्याय और आशीष ने पीसीसी चीफ को अपना इस्तीफा सौंपा है, जिसे तत्काल प्रभाव से मंजूर कर लिया गया है ।
बता दें है कि पीसीसी ने ये तय किया था कि जो चुनाव लड़ने के दावेदार हैं, उन्हें अपने पद से पहले इस्तीफा देना होगा, तभी उनकी दावेदारी पर विचार किया जायेगा ।
विकास उपाध्याय रायपुर पश्चिम से दावेदारी कर रहे हैं । पिछली बार भी उन्होंने मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन करीब 6 हजार वोटों से वो हार गये थे। इस बार विकास की स्थिति मजबूत बताई जा रही है।

इससे पहले भी भूपेश बघेल ने ये साफ कह दिया था कि जो चुनाव लड़ने को तैयार हैं, उन्हें संगठन का काम छोड़कर अपने क्षेत्र पर ध्यान देना होगा। हालांकि काफी दिनों से ये मसला चला आ रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों तक ये मामला दब गया था।

Back to top button
close