छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

IT Raid at Amarjeet Bhagat’s PA House: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के बाद अब OSD व निज सहायक के बंगले में भी IT का छापा, खंगाल रहे दस्तावेज…पूछताक्ष के दौरान पूर्व मंत्री की तबीयत बिगड़ी

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के रायपुर स्थित विधायक कॉलानी समेत अंबिकापुर के आवास में IT की छापेमारी के बाद अब पूर्व मंत्री भगत के निज सहायक राजेश वर्मा के घर पर भी रेड पड़ी है। सुबह से ही अमरजीत भगत के कई ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। अमरजीत भगत के अलावे उनके सहयोगी और निज सहायकों के भी ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची हुई है। दोपहर में आईटी की टीम अमरजीत भगत के करीबी कहे जाने वाले सब इंस्पेक्टर रूपेश नारंग के ठिकानों पर भी दबिश दी। सरगुजा एडिशनल एसपी पुपलेष कुमार ने सब इंस्पेक्टर रूपेश नारंग के यहां आईटी की रेड और जांच होने की पुष्टि की है।

वहीं रायगढ़ में भी इनकम टैक्स विभाग के ठिकानों पर छापा पड़ा है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ओएसडी अतुल शेट्ठे के घर भी आईटी की टीम ने दबिश दी है। इससे पहले अमरजीत भगत के निज सहायक राजेश वर्मा के भी ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। राजेश वर्मा का घर राजपुर में है. 4 गाड़ियों में इनकम टैक्स के अधिकारी यहां पहुंची है। घर पर मौजूद लोगों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. सुबह लगभग साढ़े 6 बजे आईटी की टीम राजेश वर्मा के घर पहुंची।

बता दें कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के निज सहायक राजेश वर्मा का घर बलरामपुर के राजपुर में है। आईटी की छापेमारी के बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत बंगले के गार्डन में आए। इस दौरान पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा की, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के दौरे के कारण छापामारी हो रही है। चूंकि राहुल गांधी के दौरे के लिए मुझे संयोजक बनाया गया है, लोकसभा चुनाव में मेरा नाम आ गया है। मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है। इस दौरान पूर्व मंत्री भगत को मीडिया में बयान देने से रोका गया, IT अधिकारी अमरजीत भगत को घर के अंदर ले गए। बता दें कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगते ठिकानों पर आज आईटी ने सुबह दबिश दी। आईटी अधिकारियों ने उनके बैंकों के खातों की जानकारी ली और आईटी अधिकारी बैंक भी गए।

मंत्री अमरजीत भगत के घर पहुंची। जहां उनका इलाज जारी है। आपको बता दें कि आज ही आयकर विभाग की टीम ने पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, अंबिकापुर स्थित केना बांध इलाके स्थित और रायपुर विधायक कालोनी स्थित पूर्वमंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी की दबिश दी है और लगातार पूछताछ कर रही है। इसी दौरान पूर्व मंत्री अमरजीत भगत की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

Back to top button
close