छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

Chhattisgarh IT Raid News : कांग्रेस नेता अटल के घर इनकम टैक्स का छापा, मचा हड़कंप….उधर बेफिकर छत पर योगा करते दिखे पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, देखिए वीडियो…

छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स की कार्रवाई लगातार जारी है, पूर्व खाद्य मंत्री और कांग्रेस नेता अमरजीत भगत के ठिकानों पर आयकर विभाग की जांच अभी चल ही रही है, साथ ही आईटी की एक टीम अमरजीत भगत के करीबी एवं राज्य गौ सेवा आयोग के सदस्य रहे कांग्रेस नेता अटल यादव के घर मैनपाट पहुंची है। अमरजीत भगत के ओएसडी, एक सिविल इंजीनियर व उनके करीबी रहे एसआई को टीम ने अमरजीत भगत के अंबिकापुर स्थित घर में बैठाकर पूछताछ कर रही है। अमरजीत भगत के रायपुर बंगले एवं करीबी व्यापारियों के ठिकानों पर भी जांच जारी है।

रायपुर, दुर्ग, भिलाई, रायगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में पिछले 48 घंटों से आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई जारी है. जिसमें चौहान बिल्डर्स, प्रदीप जैन, विजय जैन, संदीप जैन, पप्पू बंसल, चंद्रभान शेरवानी समेत 47 ठिकानों पर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. इन छापेमारी कार्रवाई में आयकर विभाग के सीनियर ऑफिसर भोपाल से रायपुर पहुंचे हुए हैं. बलरामपुर के राजपुर में पूर्व खाद्यमंत्री के निज सहायक समेत रायपुर के एमएलए कॉलोनी स्थित पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के निवास पर कार्रवाई जारी है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने रेड में 2 करोड़ से अधिक नगदी, आभूषण समेत अहम दस्तावेज जब्त किये हैं. फिलहाल कार्रवाई जारी है.

छत पर योगा करने में मशगूल पूर्व मंत्री भगत, देखिए वीडियो…

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. लेकिन पूर्व मंत्री आईटी की कार्रवाई से बेफिकर घर के छत पर योगासन करते हुए नजर आए | बलरामपुर के राजपुर में पूर्व खाद्यमंत्री के निज सहायक समेत रायपुर के एमएलए कॉलोनी स्थित पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के निवास पर कार्रवाई जारी है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने रेड में 2 करोड़ से अधिक नगदी, आभूषण समेत अहम दस्तावेज जब्त किए हैं.

Back to top button
close