राजनीति

भूपेश बघेल के निशाने पर आए अमित जोगी!..बोले – चुनाव लड़ने से पहले ही मान लिया हार, मरवाही में मैदान छोड़कर भागे जूनियर जोगी…. टूट रही है जोगी की पार्टी

जूनियर जोगी के मरवाही सीट छोड़ने जो लेकर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल चुटकी लेते दिखाई दे रहे हैं। भूपेश ने कहा कि अमित जोगी चुनाव लड़ने से पहले ही हार मान लिये हैं, अभी से उनके पार्टी के लोग मैदान छोड़कर जाने लगे हैं ।

चुनाव में जोगी कांग्रेस के तोड़ निकालने के सवाल पर भूपेश ने तंज कसते हुए कहा कि वो खुद ही टूट रहा है, उसमें तोड़ निकालने की जरूरत ही नहीं है । मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का प जोगी की सभा में अधिक भीड़ होने वाले बयान पर पलटवार करते हुए भूपेश ने कहा कि अजीत जोगी की पार्टी रमन सिंह की टीम है, यह पार्टी उनके सहयोगी की पार्टी है। जाहिर है ऐसे में रमन सिंह अपने सहयोगी साथी की तारीफ तो करेंगे ही । अजीत जोगी केपार्टी के लोग पहले नारियल मांग रहे थे, जगह जगह नारियल लेकर जा रहे थे, अब हल लेकर जा रहे हैं । इसमें कोई नई बात नहीं है।

बता दें कि भूपेश बघेल शुक्रवार को बिलासपुर प्रवास पर थे, इस दौरान वे पत्रकारों से चर्चा करते दौरान अजीत जोगी व अमित जोगी पर निशाना साधा ।

Back to top button
close