देश - विदेश

दुर्ग से अपरण किया गया मौलिक साहू सोमनी में बरामद, IG और SP खुद बच्चे को लेकर परिवार वालों के पास पहुंचे….अपने जिगर के टुकड़े को देख परिजनों में आई जान

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर से अपहरण किए गए 5 साल के मासूम बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है, बच्चे को दुर्ग और राजनांदगांव जिले की सीमा से लगे सोमनी में बरामद किया गया है | मंगलवार देर रात पुलिस ने बच्चे को परिवार के सुपुर्द किया। बच्चे को सौंपने आईजी हिमांशु गुप्ता, एसपी प्रखर पांडेय अपनी पूरी टीम के साथ बच्चे के गांव जाकर परिजनों को सौंपा है । अपने जिगर के टुकड़े को पाकर परिजनों में खुशी का माहौल । पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों के बारे में खुलासा करेगी ।
बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को सोमनी थाना के सामने छोड़कर फरार हो गए थे । आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । पुलिस और मीडिया में लगातार चौतरफा दबाव के चलते आरोपी मासूम को छोड़कर भाग निकले ।

पुलिस ने किन हालात में अपहरण किए गए मौलिक साहू को बरामद किया, इसको लेकर अब तक कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है, दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता और जिले के एसपी प्रखर पांडेय सहित अन्य अफसर मौलिक साहू को लेकर उसके घर गए, हालांकि चर्चा की जा रही है कि पुलिस चेकिंग के बढ़ते दबाव के कारण आरोपी बच्चे को छोड़कर भाग गए |
बता दें मंगलवार को स्कूल जाते वक्त स्कूल के वाहन को रोककर तीन बाइक सवार आरोपियों ने चार साल के मासूम का अपहरण कर लिया था। गृह मंत्री के घर से करीब एक किलोमीटर दूर हुए इस अपहरण की घटना ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़ा कर दिया था । पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बच्चे को खोज निकाला है। आज अपहरण के कारणों और आरोपियों के बारे में पुलिस खुलासा करेगी।

Back to top button
close