देश - विदेश
Trending

कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना की नई लहर को लेकर केंद्र और राज्य सरकार अलर्ट…केंद्र की चार सदस्यीय टीम पहुंची रायपुर, इधर चीफ सिकरेट्री भी ले रहे बैठक, कलेक्टर-एसपी वीडियो कांफ्रेंसिंग में मौजूद

कोरोना वायरस से छत्तीसगढ़ के बिगड़ते हालात को देखते हुए राज्य और केंद्र सरकार अलर्ट नजर आ रही है, इसी बीच खबर आई है कि कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़ों की समीक्षा के लिए केंद्र सरकार की 4 सदस्यीय टीम रायपुर पहुंची है, इधर, कोरोना के बिगड़े हालात के बीच चीफ सिकरेट्री अमिताभ जैन कोरोना की समीक्षा कर रहे हैं । मुख्यमंत्री ने कोरोना के हालात को लेकर एक कमेटी गठित की थी, जो कोरोना के हालात के मद्देनजर निर्णय लेंगे । शाम चार बजे से चीफ सिकरेट्री सभी एसपी और कलेक्टरों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक ले रहे हैं।

छत्तीसगढ़ ​सहित देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। संक्रमण के आंकड़ों के अनुसार छत्तीसगढ़ कोरोना के मामले में देशभर में दूसरे स्थान पर है। कोरोना से हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं । कल जिस तरह से 4500 से ज्यादा मरीज छत्तीसगढ़ में मिले हैं, उसके बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है | मिली जानकारी के अनुसार केंद्र सरकार की ओर से आई चार सदस्यीय टीम ने तेजी से बढ़ते आंकड़ों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से जानकारी मांगी है। अधिकारियों ने CMHO मीरा बघेल से वैक्सीनेशन के आंकड़ों की भी जानकारी ली है।

Back to top button
close