द बाबूस न्यूज़

जनसम्पर्क अधिकारी पद से हटाए जाने के बाद राजेश टोप्पो ने जारी किया भावनात्मक पत्र, मुझे सोने से पहले बहुत दूर जाना है

छत्तीसगढ़ मुख्य सचिव अजय सिंह द्वारा जनसम्पर्क अधिकारी के पद से हटाए जाने के बाद आईएएस राजेश टोप्पो ने एक भावनात्मक पत्र अपने सहकर्मियों और साथियों के नाम से जारी किया है, इस पत्र में आईएएस टोप्पो ने अपने तीन साल से अधिक कार्यकाल के दौरान अनुभवों और सीखों को लिखा है, इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा है की मुझे समर्थन, सहायता और सम्मान देने के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं।

निलंबन के बाद राजेश टोप्पो द्वारा लिखा गया भावनात्मक मैसेज

मीडिया सहयोगियों, दोस्तों और शुभचिंतक। वे कहते हैं कि दोस्तों के साथ उत्पादक रूप से काम करने का एक दिन अच्छी तरह से जीवन भर के लिए पर्याप्त है! मैं भाग्यशाली रहा कि छत्तीसगढ़ में सार्वजनिक संबंधों के शीर्ष पर मेरी क्षमता और इरादे के अनुरूप सर्वोत्तम काम किया। अपने जीवन और करियर में आगे बढ़ते हुए , मैं इन तीन वर्षो को अपने पेशेवर जीवन का सबसे पूर्ण और संतोषजनक समय मानता हूं। मेरे आदेश पर सभी ने नम्रता के साथ मेरा सहयोग किया। मुझे समर्थन, सहायता और सम्मान के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। मैंने पिछले 3 वर्षों में जो कुछ भी किया वो आपके सहयोग के बिना संभव न था। अब, मैं अपने होंठों पर रॉबर्ट फ्रॉस्ट की कविता एक बर्फ बारी शाम को जंगल से रोकना की निम्नलिखित पंक्तियों के साथ आगे बढ़ता हूं।

जंगल, सुंदर, काले और गहरे हैं,

लेकिन मेरे पास रखने का वादा है,

और मुझे सोने से पहले बहुत दूर जाना है,

और मुझे सोने से पहले बहुत दूर जाना है।

अगर मेरी किसी भी कार्रवाई के माध्यम से आप में से किसी को भी चोट पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहता हूं।

बता दें कि एक निजी चैनल द्वारा की गई स्टिंग ऑपरेशन में इस बात का खुलासा हुआ था की राजेश टोप्पो किसी से प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों के बीच अंतरकलह की सीडी बनाने का सौदा करते हुए दिखाई दे रहे थे, इस वीडियों के वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी, जिसके बाद आज शनिवार को मुख्य सचिव अजय सिंह कार्रवाई करते हुए राजेश टोप्पो को पद से हटाते हुए उनकी जगह अन्बल्गन पी को छत्तीसगढ़ जनसंपर्क आयुक्त नियुक्त किया है |

,

Back to top button
close