द बाबूस न्यूज़
Trending

IAS ब्रेकिंग : IAS लोकेश जांगिड़ को जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री और डीजीपी से मांगी सुरक्षा…जानिए क्या है पूरा मामला

कोरोना संकटकाल के बीच जहां राजनैतिक जगत में कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं तो वहीं अब मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस (IAS) अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने आईएएस को फोन पर अज्ञात नंबर से कॉल कर छह महीने की छुट्‌टी पर जाने को कहा है।

धमकी मिलने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी से शिकायत की :

बता दें कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को धमकी मिलने के बाद उन्होने ने तत्काल डीजीपी (DGP) मध्यप्रदेश को वाट्सएप और अन्य माध्यम से शिकायत की है और मेल भेजकर डीजीपी से मै अपनी सुरक्षा की मांग की है।

धमकी मिलने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी से शिकायत की

धमकी मिलने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी से शिकायत की Social Media

: इसे भी पढ़ें :

आरोपी ने देर रात अज्ञात नंबर से किया था कॉल

मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि आरोपी ने देर रात अज्ञात नंबर से कॉल किया था और कहा कि तू जानता नहीं है कि तूने किससे पंगा लिया है, अगर तुझे जान प्यारी है, तो मीडिया से बात करना और लिखना बंद कर दो और छह महीने की छुट्‌टी पर चले जाओ।

इस घटना के बाद लोकेश कुमार जांगिड़ ने डीजीपी को वाट्सएप और अन्य माध्यम से शिकायत की है। मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि मामला गंभीर होने के कारण मैंने सीधे डीजीपी को शिकायत की है, लोकल थाने से कोई संपर्क नहीं किया है, हालांकि अभी तक डीजीपी या उनकी तरफ से किसी ने न तो कोई जवाब दिया और न ही संपर्क किया है।

आपको बताते चले कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ की फील्ड पोस्टिंग के अभी साढ़े 4 साल हुए हैं, लेकिन आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ के 8 बार ट्रांसफर हो चुके हैं, हर 6 माह में उन्हें हटाया गया। बीते दिनों पहले राज्य शिक्षा केंद्र के अपर संचालक से बड़वानी अपर कलेक्टर बनाया गया था, लेकिन पिछले सप्ताह उन्हें वापस राज्य शिक्षा केंद्र भेज दिया गया है, जिसके बाद IAS को फोन पर धमकी मिली है।

Back to top button
close