द बाबूस न्यूज़द ब्यूरोक्रेट्स

जब रिटायर्ड IAS अफसर ने एक महिला IAS अफसर के साथ न्यूड तस्वीर WhatsApp ग्रुप में डाली, व्हाट्सएप ग्रुप में मचा हड़कंप

कोरोना को लेकर कार्डिनेशन के लिए बनाये गये IAS अफसरों के व्हाटसएप ग्रुप में उस वक्त अजीब स्थिति बन गयी, जब एक रिटायर्ड IAS अफसर ने महिला IAS अधिकारी के साथ अपनी न्यूड फोटो पोस्ट कर दी। रिटायर्ड आईएएस अफसर मौजूदा वक्त में सरकार में बेहद ही संवेदनशील पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने IAS अफसरों के व्हाट्सएप ग्रुप में अपनी नग्न तस्वीरें और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर दी।


इस तस्वीर के पोस्ट होते ही ग्रुप में अफसर सकते में आ गये। ग्रुपों में मैसेज इस फोटो को तत्काल डिलीट करने की चलने लगी, लेकिन फोटो डिलीट नहीं की गयी। जिस ग्रुप में ये फोटो डाली गयी थी, उसमें कई महिला आईएएस अधिकारी भी थी, लिहाजा बवाल मच गया। नाराज अफसरों के बीच आधी रात तक इस आपत्तिजनक पोस्ट पर बातचीत जारी रही।


शनिवार को ये मामला सीएम सचिवालय पहुंचा, लेकिन मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से इस मामले में अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है। जानकारी के मुताबिक करीब 2 घंटे से ज्यादा वक्त तक जब फोटो को डिलीट नहीं किया गया तो रिटायर्ड आईएएस अफसर को फोन किया गया और तस्वीरें हटाने को कहा गया, जिसके बाद फोटो को डिलीट किया गया।


इधर उस अधिकारी का कहना है कि गलती से ये फोटो आईएएस ग्रुप में पोस्ट की गयी। जानकारी के मुताबिक आईएएस अफसरों के ग्रुप में इस तरह की तस्वीर पोस्ट किये जाने के बाद कई सीनियर अफसरों ने उस रिटायर्ड अफसर को फटकार लगायी है। एक रिटायर्ड चीफ सिकरेट्री, डिप्टेशन में चल रहे कई गुजरात कैडर के अफसर और प्रदेश के कई अफसरों ने इस मामले को शर्मनाक बताते हुए नाराजगी जतायी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close