राजनीति
Trending

सिंहदेव के बयान पर CM भूपेश बघेल बोले, वो चुनाव लड़ने के बारे में बोल रहे, मीडिया बात को घुमा रही है…मैं भी चुनाव…

छत्तीसगढ़ में एक साल से भी काम बचे विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारे गरम होने लगी है, कार्यकर्ता से लेकर नेता तक चुनावी मोड में नजर आ रहे है, इसी को लेकर सूरजपुर में टीएस सिंहदेव के एक बयान ने बवाल मचा दिया है । सिंहदेव ने कल कहा था कि वो कार्यकर्ताओं से पूछकर भविष्य का फैसला करेंगे, चुनाव से पहले भविष्य की फैसला करेंगे | अब इस बयान का राजनीतिक गलियारों में अलग-अलग मतलब निकाला जा रहा था।

अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा है कि

उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर अपने कार्यकर्ताओं से पूछने की बात कही है, लेकिन मीडिया में ये बातें दूसरे तरीके से पेश किया जा रहा है । मुख्यमंत्री ने बगल में खड़े प्रेमसाय सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि प्रेमसाय सिंह उनसे भी सीनियर हैं, लेकिन वो कार्यकर्ता से पूछते हैं। मैं भी चुनाव लडूंगा, तो कार्यकर्ताओं से पुछूंगा, कि चुनाव लड़ना है या नहीं।

Sahu Ashish

आशीष साहू ने लिखने-पढ़ने की अपनी अभिरुचि के चलते पत्रकारिता का रास्ता चुना। पत्रकारिता में डिप्लोमा हासिल करने के बाद जुलाई 2012 में दैनिक हिंदी हरिभूमि में बतौर ट्रेनी सब एडिटर दाखिला हो गया | वहां के बाद अक्टूबर 2016 से सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम टीम का हिस्सा बन गए। यहां फिलहाल संपादक के पद पर तैनाती है। बिलासपुर के रहने वाले हैं और शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। गुरु घासीदास विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर में स्नातक की डिग्री है। साहित्यिक अभिरूचियां हैं। कविता-उपन्यास पढ़ना पसंद है। इतिहास के विषय पर बनी फिल्में देखने में दिलचस्पी है। थोड़ा-बहुत गीत-संगीत की दुनिया से भी वास्ता है।
Back to top button
close