चुनाव
Trending

मरवाही उपचुनाव : अब BJP को बड़ा झटका, पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान सहित इन्होंने ली कांग्रेस की सदस्यता….एक दिन पहले जोगी परिवार के तीन करीबी नेताओं ने ली थी कांग्रेस की सदस्यता

मरवाही उपचुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ने भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उनके साथ पार्षद पारस चौधरी और प्रेमवती भी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। तीनों ने प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली है।

आपको बता दें कि मरवाही उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है । उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं । एक दिन पहले जेसीसीजे को बड़ा झटका लगा था । जेसीसीजे के तीन नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ली थी । शिव नारायण तिवारी, समीर अहमद और पंकज तिवारी ने शुक्रवार को कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।आज अब भाजपा को बड़ा झटका लगा है, पेंड्रा नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ने भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। उनके साथ पार्षद पारस चौधरी और प्रेमवती भी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। तीनों ने प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल के सामने कांग्रेस की सदस्यता ली है।

Back to top button
close