चुनाव

शैलेश का अमर पर तीखा तंज…. बोले – कांग्रेस के पास जनबल, तो भाजपा पैसा के सहारे लड़ रही चुनाव

शैलेश पांडे का चुनाव प्रचार तेज -कांग्रेस की सरकार ने सभी वर्गों के लिए बनाई योजनाएं, अब निशुल्क शिक्षा गरीबों को पक्का मकान देंगे।

बिलासपुर. विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि भाजपा यहां पैसे के दम पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन बिलासपुर विधानसभा के मतदाता समझदार हैं, आप वोटरों को भ्रमित नहीं सकते। इस बार भी भाजपा उम्मीदवार वोट ख़रीदने के लिए अभी से ही पैसे का बंदर बाट कर रहे हैं। लेकिन बिलासपुर की जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। वोट खरीद कर नेता बनने वाले को अब जनता का भी स्वीकार नहीं करेगी। कांग्रेस उम्मीदवार शैलेश पांडे ने कहा है कि कांग्रेस के पास जनबल है।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के पास जनबल बिल्कुल नहीं है, वे तो तीन बार धनबल से चुनाव जीते थे , 2018 के विधानसभा चुनाव में शहर की जनता नहीं भाजपा को सबक सिखा दिया था, और इस शहर को पूर्व मंत्री से छुटकारा मिला । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी और कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में वे फिर मैदान में है। और इस बार भी कांग्रेस के पास जनबल है। विधायक शैलेश पांडे ने आज टिकरापारा क्षेत्र में खटीक मोहल्ला से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की यहां डीपी विप्र महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं से मुलाकात की। और खटीक मोहल्ला में आम जनता के बीच पहुंचकर वरिष्ठ कांग्रेस जनों से आशीर्वाद लेते हुए फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की है। चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि भाजपा बिलासपुर विधानसभा में पैसे के दम पर चुनाव लड़ रही है। भाजपा उम्मीदवार के पास धनबल है और कांग्रेस के पास जनबल है।

शहर की जनता और कार्यकर्ता यहां कांग्रेस को जीता रहे हैं। पिछली बार भी बिलासपुर की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया था । कांग्रेस के पक्ष में जनादेश दिया था । भाजपा का धन-बल काम नहीं आया था । विधायक पांडे ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने सभी वर्गों के लिए योजनाएं बनाई। अब तो 3 दिसंबर के बाद केजी से लेकर पीजी तक निशुल्क शिक्षा देंगे गरीबों का अपना पक्का आवास होगा और प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है । यहां भी फिर बिलासपुर की जनता कांग्रेस को ही आशीर्वाद देगी। शैलेश पांडे ने कहा है कि अब फिर से जनता का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। आज खटीक मोहल्ला में चुनाव प्रचार के दौरान भवन बनाने का काम करने वाले मजदूरों से भी उन्होंने मुलाकात की । एक मजदूर ने विधायक शैलेश पांडे को बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भूमिहीन परिवारों के लिए जो योजना बनाई है उसका लाभ उन्हें मिल रहा है। मजदूर ने बताया कि शासन की योजनाएं अच्छी है और फिर से कांग्रेस की सरकार बनना चाहिए।

इधर शैलेश पांडे ने कहा है कि 15 साल में प्रदेश में भाजपा की सरकार थी लेकिन भाजपा के पूर्व मंत्री यहां पैसे के दम पर लगातार धनबल से चुनाव जीतते आए । और पिछली बार 2018 के चुनाव में बिलासपुर की जनता ने उन्हें यहां से जनादेश दिया उनका पैसा भी काम नहीं आया और इस बार भी चाहे जितना भाजपा पैसा बांट ले, जनता कांग्रेस के पक्ष में है । प्रदेश सरकार की योजनाएं हर वर्ग के लिए बनाई गई है छात्र-छात्राओं से लेकर युवा वर्ग महिलाएं बच्चे सभी के लिए अब प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए शुल्क नहीं देना पड़ता स्कूल कॉलेज में अब फीस नहीं लगेगी निशुल्क शिक्षा का ऐलान मुख्यमंत्री ने किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की योजनाओं से लाभान्वित होकर जनता चाहती कि फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने । आज चुनाव प्रचार के दौरान टिकरापारा खटीक मोहल्ला में मतदाताओं ने शैलेश पांडे को आशीर्वाद देते हुए कहा है कि पिछली बार से ज्यादा वोटो से इस बार उनकी जीत होगी। युवा वर्ग के छात्र-छात्राओं ने कांग्रेस के पक्ष में और कांग्रेस की सरकार बनाने की चर्चा करते हुए कहा कि विधायक शैलेश पांडे पढ़े लिखे हैं और वे जनता के बीच लोकप्रिय है । वे लोगों से बहुत ही सहजता से मिलते हैं । शहर की जनता उन्हें चाहती है और अब फिर से वे विधायक बनेंगे । आज विधायक शैलेश पांडे के चुनाव प्रचार के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद शुक्ला , राजू खटीक रामा बघेल ,अर्जुन सिंह के अलावा अनेक कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।

Back to top button
close