चुनाव
Trending

बिग ब्रेकिंग : डॉ. केके ध्रुव के नाम पर लगी मुहर, मरवाही से होंगे कांग्रेस का चेहरा, कांग्रेस ने किया प्रत्याशी के नाम का ऐलान….देखिये किस पार्टी के कौन हैं प्रत्याशी

मरवाही चुनाव के लिए राजनितिक पार्टियों ने अपनी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है, जोगी कांग्रेस, भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशी के नामों का ऐलान कर दिया है । कांग्रेस ने डॉ केके ध्रुव को अपना उम्मीदवार बनाया है । डॉ ध्रुव बीएमओ के पद पर थे । जोगी कांग्रेस ने पहले ही अमित जोगी को अपना उम्मीदवार घोषित कर रखा है। भाजपा ने कल ही उम्मीदवार के रूप में डॉ. गंभीर के नाम की घोषणा कर दी है।

छत्तीसगढ़ में मरवाही उपचुनाव होना है । यह सीट पूर्व मुख्यखमंत्री अजीत योगी के निधन से खाली हुई थी । मरवाही उपचुनाव में डॉ. केके ध्रुव कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे । इस उपचुनाव में अजीत जोगी के बेटे अमित योगी भी उम्मीदवार होंगे । वहीं रविवार शाम को भाजपा ने उम्मीदवार के रूप में डॉ. गंभीर के नाम की घोषणा कर दी है ।

जानकारी के मुताबिक डॉ. केके ध्रुव के अलावा प्रमोद परस्ते, गुलाब राज और अजीत श्याम सिंह के नाम पर चर्चा की जा रही थी । आखिरकार पार्टी ने डॉ. केके ध्रुव के नाम पर मुहर लगा दी । मरवाही उपचुनाव को लेकर अब तक 8 लोगों ने नामांकन फॉर्म खरीदा है । वहीं कांग्रेस के संभावित दावेदार डॉ. केके ध्रुव ने भी नामांकन फार्म खरीदा है। डॉ. केके ध्रुव पिछले 15 सालों से मरवाही में बीएमओ के पद पर पदस्थ हैं । सरकारी डाॅक्टर होने के कारण इनकी इलाके में खासी पहचान है । मरवाही विषेश रूप से कोरिया और कोतमा से लगे क्षेत्र में इनकी पकड़ है, जबकि गौरेला पेंड्रा क्षेत्र में इनकी विशेष सामाजिक पहचान है ।

Back to top button
close