अंडे विवाद को लेकर मंत्री लखमा ने कहा- मुर्गी पालन के लिए बनाई जाएगी समिति…वही से भेजा जाएगा स्कूलों में अंडे…मुर्गी जब अंडा नहीं देगी तो बच्चों को खिलाएंगे चिकन

प्रदेश में अंण्डे के उबाल अभी शांत नहीं हुआ ऐसे में मंत्री लखमा के एक बयान सामने आने पर प्रदेश की राजनीति गलियारों में हलचल मचा दी है, मंत्री लखमा ने सुकमा जिले के दुब्बाटोटा में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ग्रामीणों को कहा कि प्रत्येक ग्राम में समिति का गठन होगा जो मुर्गी पालन करेगी और वहां से अंडा स्कूलों में जाएगा। वहीं जब मुर्गी अंडा पूरी तरह देना बंद कर देगी तो स्कूलों के बच्चों को चिकन भी मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द समिति का गठन कर लिया जाएगा।

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी और जेसीसीजे पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष में बैठे नेता स्कूली बच्चों के लिए अंडे की योजना पर राजनीति कर रहे हैं, इसके साथ ही मंत्री लखमा ने कहा कि अंडा पोषण आहार है, और हम जबर्दस्ती स्कूलों में बच्चों को अंडा नहीं खिलाएंगे, अंडा नहीं खाने वाले बच्चों के लिए दूध केला का इंतजाम हम करेंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आदिवासी का बच्चा अंडा खाता है तो इनके पेट मे क्यों दर्द हो रहा है।

Back to top button
close