चुनाव

Big Breaking : लोरमी में भाजपा को बड़ा झटका!….पूर्व भाजपा उम्मीदवार जवाहर साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ, राहुल गाँधी के सामने ली कांग्रेस की सदस्यता, टिकट नहीं मिलने से चल रहे थे नाराज

छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही सियासत गरमाते जा रही है। हर मिनट राजनीतिक दलों और कार्यकर्ताओं के नए फैसले देखने को मिल रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि भाजपा को एक और तगड़ा झटका लगा है । लोरमी के वरिष्ठ नेता जवाहर साहू ने भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है । उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के सामने मंच में कांग्रेस की सदस्यता ली ।

वर्ष 2008 में लोरमी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी व भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर साहू ने लोरमि से भाजपा को तगड़ा झटका दिया है, साथ ही कांग्रेस को लोरमी में मजबूत किया है | पिछले कुछ दिनों से जवाहर साहू लोरमी विधानसभा में विधायक की दावेदारी भी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने एकबार फिर तोखन साहू पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दे दिया | इस पर नरागजी जताते हुए भाजपा नेता जवाहर साहू ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है | छत्तीसगढ़ के लगातार 3 पंचवर्षीय तक रहे मुख्यमंत्री रमन सिंह के गृहजिला कवर्धा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला प्रभारी के पद पर भी हैं ।

Back to top button
close