चुनावछत्तीसगढ़ चुनाव
Trending

BJP ने जारी किया आरोप पत्र : कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में भाजपा ने जारी किया आरोप पत्र….अमर अग्रवाल ने कहा- तीनों घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा, कांग्रेस ने की वादाखिलाफी….देखिये वीडियो

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव को लेकर घमासान तेज़ हो गया है, कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने आरोप पत्र जारी किया है | आज यानी मंगलवार को नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के जारी घोषणा पत्र को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई. इस दौरान बीजेपी के नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल, भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत, भाजपा प्रदेश मंत्री द्वय विजय शर्मा, ओपी चौधरी समेत अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आज भाजपा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र के जवाब में अपना आरोप पत्र जारी किया है. इसके साथ ही भाजपा ने कहा कि वे इस आरोप पत्र को लेकर जनता के बीच जायेगे.

Advertisement

इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि 2-3 दिन पहले कांग्रेस ने निकाय चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया हैं. 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस ने जनघोषणा जारी किए थे.उसके बाद 2019 कि नगरीय निकाय चुनाव के दौरान भी घोषणा पत्र जारी किए थे. ये तीनों घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है. कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है.कांग्रेस सरकार में 3 साल में अब तक जनता के लिए कोई काम नही हुआ है.

वही ऑनलाइन मकान नक्शा पास को लेकर बीजेपी ने गड़बड़ी का आरोप लगाया है.पूर्वर्ती सरकार की योजनाओं के अलावा कोई नई योजना अब तक लागू नही हुई है.वही उन्होंने आगे कहा कि निकायों को तीन-तीन महीने से तनख्वा नही दे पा रही है. डेढ़ सौ करोड़ का बिजली बिल अब तक निकायों के भुगतान नही हो पाया है.सभी निकायों में भूमाफियाओं का बोलबाला है.

अमर अग्रवाल ने आगे कहा कि, कांग्रेस को बताना चाहिए कि पहले के घोषणा पत्र में क्या-क्या वादे पूरे किए है. जब बीजेपी की सरकार थी, 5 साल पहले प्रदेश के नगरीय निकाय में राजस्व रिकार्ड के नक्शे ऑनलाइन हो चुकी है. उन्होंने कहा पिछले 3 साल में कांग्रेस सरकार ने स्वच्छता के लिए क्या किया ?जो बीजेपी शासन काल में जो काम हुए थे, उसी को विज्ञापनों में बता रहें हैं. जितनी योजनाएं चल रही हैं.जिसमें राशनकार्ड, आवासीय पट्टा, जमीनों को फ्री होल्ड करना, स्लम स्वास्थ्य योजना, नल जल योजना शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close