राजनीति

Big Breaking : रेणू जोगी को लेकर सस्पेंस खत्म, गुलाबी फौज के साथ चलने वाली मैडम जोगी ने कांग्रेस से ठोकी दावेदारी….टिकट नहीं मिलने के सवाल पर क्या कहा मैडम जोगी ने, देखिए वीडियो

कोटा विधानसभा में रेणू जोगी के चुनाव लड़ने को चल रहे तमाम अटकलों को विराम दे दिया गया है, मैडम जोगी ने आज पेंड्रा ब्लॉक अध्यक्ष से आवेदन फॉर्म लेकर कोटा विधानसभा से एकबार फिर चुनाव लड़ने दावेदारी ठोक दी है । मैडम जोगी के दावेदारी के बाद एकबार फिर कोटा में राजनीतिक समीकरण बदलते दिखाई दे रही है ।
पिछले कई दिनों से मैडम जोगी के चुनाव लड़ने को लेकर अटकलों का दौर चल रहा था, मैडम जोगी भी दावेदारी को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर रही थी । ऐसे में कोटा विधानसभा में कांग्रेस नए समीकरण के साथ चुनावी तैयारी में जुटी हुई थी, लेकिन मैडम जोगी आज अचानक दावेदारी कर एक बार कांग्रेस की समीकरण को बदल दी हैं ।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से रेणू जोगी जनसंपर्क में लगातार गुलाबी फौज के साथ दिखाई दे रही है, हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें मैडम जोगी की उपस्थिति में जोगी की सरकार बनाने की अपील की जा रही थी, ऐसे में मैडम जोगी का कांग्रेस से फॉर्म लेकर दावेदारी करना और उस दावेदारी को पार्टी से कितना महत्व मिलेगा, या मैडम जोगी अपने पति अजीत जोगी की पार्टी जोगी कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी, यह तो समय ही बताएगा ।
फिलहाल गुलाबी फौज के साथ चलने वाली मैडम जोगी की एकबार फिर गुलाबी फौज के साथ पेंड्रा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से आवेदन फॉर्म लेकर दावेदारी पेश कर दी है, इस दौरान पंकज तिवारी, जुबेर अहमद, पेंड्रा पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष समेत कई जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे । कांग्रेस से दावेदारी ने पार्टी को कन्फ्यूज़ कर दिया है ।
शैलेश समेत कई कांग्रेसी पहले ही ठोक चुके है दावेदारी
पिछले एकसाल से कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय कोटा और बिलासपुर में सक्रिय राजनीति कर रहे हैं, शैलेश ने दो दिन पहले कोटा, गौरेला ओर पेंड्रा ब्लॉक अध्यक्ष के साथ फॉर्म लेकर दावेदारी ठोक दी है, जबकि अभी भी उनके बिलासपुर से चुनाव लड़ने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है । कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय के अलावा कोटा से संदीप शुक्ला, अरुण सिंह चौहान, अजय त्रिवेदी और अनु पाण्डेय ने दावेदारी पेश की हैं ।

Back to top button
close