खेल

आप जानते हैं, हर कोई।प्रेस कॉन्फ्रेंस में लूटा गया हिटमैन, फैंस ने खूब की मस्ती

19 नवंबर 2023, यह तारीख टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के दिमाग में कई दिनों तक रहेगी। यह दिन उनके लिए किसी सपने से कम नहीं होगा। लेकिन अब वह समय आ गया है जब हिटमैन भारतीय टीम को अपने कंधों पर उठाकर इस तारीख तक पहुंच गए हैं। विश्व कप 2023 का फाइनल भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। एक तरफ रोहित शर्मा का फाइनल के प्रति अलग रवैया है, तो दूसरी तरफ हिटमैन ने इस शानदार मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने मजाकिया अंदाज से धूम मचा दी है।

रोहित शर्मा ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी। संवाददाता सम्मेलन की शुरुआत में उन्होंने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। रोहित अंदर आया और उसका परिचय कराया गया। जिसके बाद रोहित ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘अरे, सब जानते हैं, चालू करें और जल्दी करें।’ कई लोगों को यह स्टाइल पसंद आता है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, रोहित एक बार तब नाखुश थे जब बीच में किसी का फोन बज रहा था। रोहित ने कहा, क्या यार, फोन बंद रख दो यार।”यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
रोहित ने कोच की तारीफ की

उन्होंने कहा, “मैं अपने और राहुल भाई द्वारा बनाए गए माहौल से बहुत खुश हूं। खिलाड़ियों ने बाहरी शोरगुल या किसी विशेष मैच के स्कोर की चिंता किए बिना अच्छा प्रदर्शन किया है। द्रविड़ की भूमिका बहुत बड़ी है, हर खिलाड़ी की भूमिका स्पष्ट है। वे खिलाड़ियों की स्वतंत्रता के लिए खड़े होते हैं। 2022 विश्व कप के बाद, उन्होंने खिलाड़ियों का समर्थन किया और यही उनके बारे में सब कुछ कहता है।’

यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच कुल 3 एकदिवसीय मैच खेले गए हैं। भारत ने यह मैच 2 विकेट से जीता था। अब हमें देखना होगा कि कौन सी टीम खिताब की लड़ाई जीतती है।

Back to top button
close