द बाबूस न्यूज़

कौन हैं IAS प्रियंका, उन पर क्यों लगा होमगार्ड की पिटाई का आरोप, जानिए क्या है मामला

आईएएस अधिकारी प्रियंका रानी के बारे में बता दें कि वो 2019 बैच की आईएएस अधिकारी है. प्रियंका अभी सारण की उप विकास आयुक्त (डीडीसी) की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. जब से वो छपरा में आई है तब से विवादों में रही है.

सारण की डीडीसी प्रियंका रानी पर होमगार्ड के एक जवान की पिटाई का आरोप लगा है. दरअसल, सोमवार रात प्रियंका रानी ने अपने आवास पर तैनात होम गार्ड जवान अशोक कुमार साह की पिटाई कर दी. यह आरोप खुद अशोक कुमार ने उनके ऊपर लाया है. अशोक के शरीर पर जख्म के गंभीर निशान भी हैं.

आईएएस अधिकारी प्रियंका रानी के बारे में बता दें कि वो 2019 बैच की आईएएस अधिकारी है. प्रियंका अभी सारण की उप विकास आयुक्त (डीडीसी) की जिम्मेदारी संभाल रही हैं. जब से वो छपरा में आई है तब से विवादों में रही है. जानकारी के लिए बता दें कि वो ऐसी है कि उन्होंने एक बार सभी अधिकारियों को सुबह पांच बजे सभी कर्मचारियों को आने का निर्देश दिया था. एक बार उन्होंने अपने दफ्तर में यह भी आदेश जारी कर दिया था कि कोई भी कर्मचारी या अधिकारी जींस पहनकर नहीं आएगा. ऐसी ही छोटी-छोटी बातों को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती है.

डीडीसी प्रियंका पर आरोप लगा है कि उन्होंने आवास पर तैनात होमगार्ड अशोक कुमार साह की पिटाई कर दी. प्रियंका की पिटाई के बाद अशोक घायल हो गया. अशोक के सिर में चोट और शरीर पर जख्म के निशान है. इस मामले के बाद अन्य होमगार्ड जवानों ने घटना की शिकायत जिले के डीएम और एसपी को दी है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका की इस हरकत से होमगार्ड एसोसिएशन ने एक्शन नहीं होने पर राज्य में काम ठप करने की धमकी दी है. साथ ही उन्होंने अधिकारियों से जांच की मांग की है.

Back to top button
close