देश - विदेश

SDM का युवक को पीटने का VIDEO वायरल : SDM साहब इतना गुस्सा गए कि पहले युवक को पीटा, बाल पकड़कर खींचा….फिर बुजुर्ग महिला सबके सामने SDM से भिड़ गई

ग्वालियर के पनिहार में सरकारी नलकूप से अतिक्रमण हटाने के लिए पीएचई टीम के साथ पहुंचे SDM अश्विनी रावत की दुर्व्यवहार और उनके साथ हुई दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल हुआ है.इसकी नौबत SDM की वजह से आई। VIDEO में दिखाई दे रहा है कि SDM ने पहले आरोपी युवक से मारपीट की।

आरोपी युवक की मां ने इसे देखकर SDM पर घूंसा चला दिया. मारपीट और हंगामा देखकर मौके पर मौजूद पुलिस ने हालात संभाले. PHE टीम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नरेश यादव, उसकी मां और पत्नी पर सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है.

SDM ने नहीं दिया कोई जवाब
इस बारे में एसडीएम से संपर्क साधा गया, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्हें मैसेज किया गया था, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. मामले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि SDM ने अपने बचाव में कार्रवाई की जब लोग हावी होने लगे.

युवक को पीटते SDM अश्विनी रावत
एसडीओपी घाटीगांव संतोष कुमार पटेल ने बताया कि धिरोली में आरोपी नरेश यादव की जमीन पर सरकारी नलकूप का खनन करवाया था। आरोपी ने कब्जा जमा रखा है। मौके पर पहुंची टीम ने आरोपी से कहा कि उसकी जमीन पर नलकूप है। इसलिए उसे अलग से कनेक्शन दिया जाएगा, लेकिन वह राजी नहीं हुआ। पीएचई अमले से अभद्रता भी हुई। इसके बाद टीम थाने आई और पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने नरेश यादव, उसकी पत्नी और मां पर मामला दर्ज किया है।

Back to top button
close