छत्तीसगढ़ खबरें

BJP कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, बोले- छत्तीसगढ़ बीजेपी के लिए गोल्डन प्रदेश

विधानसभा लोकसभा चुनाव के बाद आज छतीसगढ़ बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक हुई, बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए ।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मनमोहर लाल खटटर ने कहा कि छत्त्तीसगढ़ से मेरा पुराना नाता है. छत्तीसगढ़ भाजपा के लिए गोल्डन प्रदेश है,इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनी है, हमें खुशी है कि केंद्र में तीसरी बार सरकार बनी है. विपक्ष के लोग भ्रामक आंकड़े देकर खुश हो रहे हैं ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है, जिसके बदौलत हमे छत्तीसगढ़ के 11 में से 10 सीट जीते है, इसके साथ ही हम हारे हुए एक सीट पर विचार विमर्श करेंगे प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनावों में अपने भाषणों में छत्तीसगढ़ की तारीफ की ।

आगामी चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है

सीएम श्री साय ने कहा कि, हमारी सरकार करप्शन रोकने जीरो टालरेंस की नीति पर काम कर रही है। पिछली सरकार के दोषी जेल में है। हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। तेजी से विकास में डबल इंजन का साथ है। नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे है। तीन सालों में प्रदेश को नक्सल मुक्त करने के लक्ष्य को पूरा कर लेंगे। संगठन मजबूत रहेगा तभी सरकार को स्टेबल रह पाएगी। आगामी चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है। दोनों चुनाव को मजबूती से लड़ना है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खटटर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग बहुत झूठ बोलते हैं, इसी कारण छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पर दोबारा भरोसा नहीं किया, कांग्रेस ने शराबबंदी की बात की थी, लेकिन छत्तीसगढ़ में शराबबंदी नहीं कर पाई, बीजेपी ने कांग्रेस के समय में धान का बोनस दिया है, 13 राज्य ऐसे हैं जहां कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं है ।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि आगामी होने वाली नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव कार्यकर्ताओं का चुनाव है,दोनों चुनाव को मजबूती से लड़ना है, इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है, डबल इंजन की सरकार प्रदेश में तेजी से विकास कर रही है, हमारी सरकार करप्शन रोकने जीरो टालरेंस की नीति पर काम कर रही है। पिछली सरकार के दोषी जेल में है। हमारी सरकार ने प्रदेश में तीन सैलून में नक्सलवाद मुक्त प्रदेश करने का निर्णय लिया है , हम नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे है। हमने मोदी की गारंटी को पूरा किया ।

रायपुर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल,राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, सीएम विष्णुदेव साय, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू, डिप्टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल और मंत्री रामविचार नेताम समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Back to top button
close