देश - विदेश

Transfer News 2024 : कई एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार का ट्रांसफर, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, देखिये लिस्ट

Transfer News 2024. गोरखपुर  कलेक्टर कृष्णा करूणेश ने जिलों के एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार के ट्रांसफर के आदेश जारी किए है, बांसगांव के एसडीएम पद पर तैनात प्रदीप कुमार सिंह को अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय के साथ ही चौरीचौरा के एसडीएम न्यायिक की भी जिम्मेदारी दी गई है।

ट्रांसफर जारी आदेश के अनुसार एसडीएम न्यायिक चौरीचौरा राजेश कुमार सिंह को एसडीएम न्यायिक गोला और खजनी बनाया गया है। वहीं, अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम अमित कुमार जायसवाल को वर्तमान पद के साथ ही एसडीएम न्यायिक सहजनवां का भी चार्ज दिया गया है।

गोला के एसडीएम केशरी नंदन तिवारी को बांसगांव, सहजनवां तहसील के एसडीएम कुंवर सचिन सिंह को खजनी, खजनी के एसडीएम न्यायिक दीपक कुमार गुप्ता को सहजनवां का एसडीएम बनाया गया है।

डीएम ने शासन से स्थानांतरित होकर आए ध्रुवेश कुमार सिंह को तहसीलदार सदर, ज्ञान प्रताप सिंह को तहसीलदार कैंपियरगंज और निशा श्रीवास्तव को तहसीलदार चौरीचौरा की जिम्मेदारी दी है। सदर तहसीलदार विकास सिंह का लखनऊ तबादला हुआ है।

वहीं तहसीलदार कैंपियरगंज कृष्ण गोपाल त्रिपाठी को तहसीलदार खजनी, तहसीलदार चौरीचौरा हर्षवर्धन को प्रधानाचार्य मंडलीय लेखपाल प्रशिक्षण विद्यालय का प्राचार्य, तहसीलदार चौरीचौरा जाकिर हुसेन को नायब तहसीलदार सदर तथा नायब तहसीलदार सीलिंग नीरू सिंह को नायब तहसीलदार चौरीचौरा बनाया गया

Back to top button
close