लाइफस्टाइल

छत्तीसगढ़ी और धार्मिक गीतों के नृत्य से सराबोर रही स्वदेशी मेले की शाम…

साइंस कॉलेज के प्रांगण में आयोजिय स्वदेशी मेले के चौथे दिन दोपहर में व्यंजन और शाम को सामुहिक नृत्य की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।


महिलाओं के लिये आयोजित व्यंजन प्रतियोगिता में 2 वर्ग थी मीठा व नमकीन जिसे प्रतियोगियों को घर से बना कर लाना था इस प्रतियोगिता मे लक्ष्मी गुप्ता, रीना मंडल, नेहा डोडेजा सहित 17 महिला प्रतिभागी शामिल हुई। व्यंजन प्रतियोगता की जज के रूप में
नीता केसरवानी, मोहिता शर्मा
,पिंकी बत्रा, अंजना वर्मा सम्मिलित हुई। व्यंजन प्रतियोगिता स्नेहलता शर्मा, किरण सिंह, आरती, दीपा, संध्या, प्रभा तिवारी, सावित्री , चुन्नी मौर्य ने सुचारू रूप से संचालित किया।


सांस्कृतिक कार्यक्रम में शाम को सुन्दरलाल शर्मा विश्वविद्यालय के कुल सचिव श्री वेणुगोपाल, आईडीबीआई बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री अमिताभ बाजपाई अतिथि के रूप में उपस्थित होकर अपना अमूल्य दिया। स्कूल , कॉलेज,व डांस अकेडमी के लिये आयोजितसमूह नृत्य प्रतियोगिता में कुल 26 समूह ने अपनी प्रस्तुति से कड़कडाती ठंड की शाम में माहौल में जोश भर दिया। समूह नृत्य प्रतियोगिता को जज करने श्रीमती मंजरी शास्त्री, योशा शर्मा देर शाम तक बच्चों के नृत्य देख कर मंत्र मुग्ध होते रहे ।मंच संचालन युगल शर्मा, अंकिता, रिंकू मित्रा, तुषार पानसे ने किया ।

आज के हॉलीवुड मूवी और OTT के दौर में हरमीत छाबड़ा ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता रश्मिरथी का काव्यपाठ ने युवाओं में जोश का संचार किया

Back to top button
close