देश - विदेश

गरबा के रंग में रंगे शैलेश : पहले मां महामाया के मंदिर में मत्था टेक मांगा आशीर्वाद, बधाई देने घर में दिनभर लगा रहा जमवाड़ा…..फिर शाम को सिंधी समाज के गरबा कार्यक्रम ने जमकर थिरके विधायक, देखिए वीडियो

रतनपुर में गुरुवार को मां महामाया के दरबार में विधायक शैलेश पांडेय ने मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। टिकिट मिलने के बाद दूसरे दिन उनके सकरी स्थित निवास में कांग्रेस पार्टी के विश्वास में खरा उतरने और एक बार फिर टिकिट मिलने की बधाई देने के लिए सुबह से ही बहुत से लोगों का ताँता लगा रहा |

गुरुवार की सुबह से हर समाज के लोग नगर विधायक शैलेश पांडेय से मिले. सभी ने उन्हें कांग्रेस पार्टी बिलासपुर विधानसभा से फिर से चुनाव जीतने की बधाई दी और एक बार फिर मिलनसार और सरल व्यक्तित्व का जनता का सेवक बनने का आशीर्वाद दिया। आमजन से मिलने के बाद श्री पांडेय नवरात्रि की पंचमी पर आदि शक्ति देवी मां महामाया के घर पहुंचे और पूजा-अर्चना करने के बाद भैरव बाबा को देखा।

मैं बिलासपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं- शैलेश.

इस अवसर पर विधायक पांडेय ने कहा कि सभी के आशीर्वाद से बिलासपुर की जनता की सेवा करने का पुनः मौका मिला है। मैं सभी का आभार प्रकट करता हूँ और विश्वास दिलाता हूँ कि मैं पिछले पांच वर्षों में बिलासपुर के हर नागरिक के दुख और सुख का साथी बना रहा हूँ, चाहे वह कोरोना काल हो या शिक्षा और स्वास्थ्य में पिछड़े हुए नगर वासियों को आगे बढ़ाते हुए मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल और आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल की स्थापना हो, या अन्य किसी भी विकास रतनपुर की मां महामाया देवी के दर्शन करके और बिलासपुर के अन्य लोगों के दर्शन करके मैं दोबारा बिलासपुर की जनता का एक सेवक के रूप में सेवा करूँगा।

सिंधी समाज के गरबा में जमकर थिरके पांडेय
विधायक पांडेय ने पिछले गुरुवार की रात एक निजी होटल में सिंधी समाज द्वारा आयोजित डांडिया प्रोगाम में शिरकत की, जिसमें समाज के वरिष्ठ, जूनियर और महिलाओं ने पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा।

शैलेश पांडेय ने सिंधी समाज के बुलावे पर सभी से मुलाकात की और डांडिया में शामिल होकर जमकर डांस किया। साथ ही, विधायक की इस दृष्टि से सिंधी समाज के लोग खुश हुए क्योंकि उन्हें हमेशा उपेक्षा की जाती थी। यहाँ समाज का हर वर्ग विधायक के डांडिया रंग से खुश है।

 

 

 

 

Back to top button
close