छत्तीसगढ़ खबरें
Trending

CG में 1 लाख पदों पर होगी भर्ती : एक लाख से अधिक रिक्त पदों पर होगी भर्ती, 33 हजार शिक्षकों की भर्ती के लिए प्रस्ताव तैयार, CG के कैबिनेट मंत्री का बड़ा ऐलान

CG Sarkari Naukri News लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद आचार संहिता हट जाएगी। इसके बाद राज्य के कई सरकारी विभागों में सरकारी नौकरी के लिए प्रस्तावों पर प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। छत्तीसगढ़ सरकार रिक्त पदों के भर्ती के लिए लगातार तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच, कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है।

CG Sarkari Naukri News मंत्री अग्रवाल ने कहा कि हम एक लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों की भर्ती करेंगे। इसके तहत 33 हजार शिक्षकों की भर्ती के अनुमति के लिए वित्त विभाग को भेजा है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि जैसे ही वित्त विभाग की स्वीकृति मिलती है भर्ती शुरू हो जाएंगे।

आपको बता दें कि प्रदेश सरकार ने 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की घोषणा की थी। मंत्री अग्रवाल ने विधानसभा में राज्य में 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की घोषणा की थी। उसी क्रम में राज्य में टीईटी कराने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार में किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होगा। ज्यादा से ज्यादा युवा भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सके इसके लिए टीईटी कराई जा रही है।

Back to top button
close