देश - विदेश

PM मोदी 7 जुलाई को आ सकते हैं रायपुर : प्रधानमंत्री कार्यालय से जल्द जारी होगा कार्यक्रम, प्रदेश भाजपा के नेता तैयारियों में जुटे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने के सात तारीख को छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुँच सकते है। पीएम के इस दौरे को पीएमओ से अंतिम हरी झंडी मिलनी बाकी है, बावजूद यह कार्यक्रम तय माना जा रहा है। प्रोग्राम की डिटेल तो अभी नहीं आयी है, चुनाव की सरगर्मियों के बीच अगर मोदी का दौरान छत्तीसगढ़ में तय होता है, तो बीजेपी के लिए ये बूस्टर होगा। (PM Modi Chhattisgarh Visit) पीएम मोदी इस दौरान प्रदेश में कई अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी रायपुर में अलग-अलग वर्गों के प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीएम भिलाई का दौरा भी करेंगे जहां वे नए आईआईटी के लोकार्पण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। पीएम के आगमन को लेकर प्रदेश भाजपा के नेताओ में जबरदस्त उत्साह है, लिहाजा (PM Modi Chhattisgarh Visit) उन्होंने प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां भी शुरू कर दी है। बीजेपी सूत्रों की माने तो यह पूरा दौरा केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर आधारित होगा। पीएम अपने सरकार की नौ वर्षोंकी उपलब्धियों को भी सामने रखेंगे।

Back to top button
close