देश - विदेश

CG ब्रेकिंग : रेप मामले में NSUI जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार, BJP नेता के होटल में छात्रा से दुष्कर्म…..सोशल मीडिया में आरोपी का कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के साथ फ़ोटो

NSUI जिला उपाध्यक्ष को एक छात्रा से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। छात्रा दसवीं कक्षा में है। NSUI नेता ने होटल में ले जाकर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। अंबिकापुर की कोतवाली पुलिस ने नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में NSUI के जिला उपाध्यक्ष अफसर अली (NSUI District Vice President Afsar Ali ) समेत उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। 

आरोप के मुताबिक अंबिकापुर कोतवाली थाना में छात्रा ने शिकायत की है कि NSUI नेता ने छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया है। आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। जिसके बाद फोटो वीडियो पोस्ट करने की धमकी भी दी। पुलिस गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।
आरोपी एनएसयूआई नेता का कई फोटो सोशल मीडिया में मौजूद हैं, एनएसयूआई नेता की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है, राजनितिक पार्टियां की  तीखी प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

Back to top button
close