छत्तीसगढ़ खबरें

नायब तहसीलदार रिश्वत लेते गिरफ्तार : 50 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया, जमीन मामले में ले रहा था रिश्वत, एसीबी की एक और बड़ी कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के धमतरी से बड़ी खबर आ रही है, एसीबी ने एक और भ्र्ष्ट अधिकारी पर शिकंजा कसा है, धमतरी में कब्जा जमीन मामले में एक ग्रामीण से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते एसीबी ने नायब तहसीलदार को पकड़ा है। धमतरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार खीरसागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। टीम के अधिकारी कर्मचारी देर शाम तक कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिलीप पुरी गोस्वामी ने जमीन कब्जा मामले को लेकर रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी कार्यालय में किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी की टीम ने पांच जुलाई को विशेष रणनीति के तहत धमतरी पहुंचकर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि संबंधित जमीन 85 डिसमिल है। जिस पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा था।

धमतरी राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार के कारनामा को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को देर शाम तहसील दफ्तर में कार्रवाई की। तहसील दफ्तर परिसर के कमरा नंबर 14 में पदस्थ नायब तहसीलदार खीर सागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। आरोपित अधिकारी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह कार्रवाई एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के नेतृत्व में की गई। टीम में करीब आठ से 10 एसीबी के अधिकारी और जवान तैनात है। देर शाम तक एसीबी की कार्रवाई जारी थी।

Back to top button
close