छत्तीसगढ़ खबरें

Jio Hike All Prepaid And Postpaid Plan : जियो ने दिया जोर का झटका..! 25 प्रतिशत तक महंगा हुआ अनलिमिटेड प्लान, जारी हुई अपडेट प्राईस लिस्ट

कंपनी ने अपने सभी प्लान महंगे कर दिए हैं। प्रीपेड प्लान के साथ पोस्टपेड प्लान की भी कीमत बढ़ाई है।

Jio Hike All Prepaid And Postpaid Plan. जियो ने अपने मोबाइल उपभोक्ताओं को जोर का झटका दिया है। कंपनी ने अपने सभी मोबाइल प्लान के रेट बढ़ा दिए हैं। ये इजाफा प्री पेड के साथ पोस्टपेड प्लान्स में भी किया गया है। कंपनी ने अपने मंथली, तीन महीने वाले, छह महीने वाले और सालाना प्लान के रेट बढ़ा दिए हैं। ये बढ़ी हुई दरें आगामी 3 जुलाई से लागू की जाएंगी।

जियो के बाद बाकी कंपनियां भी बढ़ाएंगी दाम

Jio Hike All Prepaid And Postpaid Plan. रिलायंस जियो के देश में सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। एक अनुमान के अनुसार जियो के देश भर में लगभग 41 करोड़ उपभोक्ता हैं। ये देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भी है। गुरुवार को जियो ने बयान जारी कर बताया कि कंपनी के रिचार्ज प्लान्स में 15 से 25 फीसदी का इजाफा होने वाला है। जियो की देखा देखी आने वाले दिनों में भारती एयरटेल, BSNL और वोडाफोन आइडिया भी रिचार्ज प्लान को महंगा कर सकते हैं।

155 वाला प्लान 189 का हुआ, 19 टैरिफ प्लान बदले

जियो द्वारा जारी की गई सूचना के मुताबिक कुल 19 प्लान के रेट बढ़ाए गए हैं। इनमें 17 प्रीपेड और 2 पोस्टपेड प्लान शामिल हैं। जियो के मुताबिक 155 वाला प्लान 189 का, 209 वाला प्लान 249 का, 239 वाला 299 का 299 वाला 349 का हो जाएगा। कंपनी ने प्री पेड डाटा एड ऑन के प्लान की दरें भी बढ़ा दी है। अब एक जीबी एड-ऑन डाटा 15 के बजाय 19 और 2 जीबी डाटा एड-ऑन 25 की जगह 29 का हो जाएगा।

कंपनी के नए टैरिफ प्लान इस प्रकार हैं…

Back to top button
close